चिकित्सक के बंगले के चौकीदार की हत्या का पर्दाफाश

चिकित्सक के बंगले के चौकीदार की हत्या का पर्दाफाश

Gyan Prakash Sharma | Publish: Sep, 14 2018 03:28:26 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

आरोपी को बिहार से पकड़ा

जामनगर. शहर के खंभाळिया नाका के बाहर स्थित चिकित्सक के बंगले केे चौकीदार की हुई हत्या का पर्दाफाश करके हुए स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने आरोपी को बिहार से गिरफ्तार किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) शरद सिंघल ने गुरुवार को बताया कि आरोपी का नाम बिहार के समस्तीपुर जिले के गरसीसई गांव निवासी संजीत सत्यानारायण चौधरी है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने हत्या व लूट की बात कबूल की है। आरोपी के पास से पर्स, तीन साड़ी व ३ हजार रुपए बरामद किए हैं।
एसपी सिंघल ने बताया कि खंभाळिया निवासी डॉ. नरोत्तमभाई व डॉ. नीलाबेन बख्शी के बंगले के चौकीदार त्रिभुवनभाई बकराणिया की गत सप्ताह हत्या हो गई थी। चिकित्सक दम्पत्ति मुम्बई घूमने के लिए गया था। इस दौरान अज्ञात व्यक्ति घर में घुसे और चौकीदार की हत्या करके बंगले से सामान को लूट ले गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू की, जिसमें सामने आया कि हत्या व लूट के मामले में संलिप्त आरोपी बिहार का है। ऐसे में पुलिस की एक टीम बिहार भेजी गई और आरोपी को गिरफ्तार कर जामनगर लाया गया।


बंगले में सिक्युरिटी गार्ड रह चुका है आरोपी :
एसपी ने बताया कि संजीत चिकित्सक दम्पत्ति के बंगले पर करीब एक महीने तक सिक्युरिटी गार्ड रह चुका है, जिससे बंगले के बारे में उसे बहुत कुछ मालूम था। इस दौरान दम्पत्ति मुम्बई गया तो संजीत बंगले पर पहुंचा और त्रिभुवन को छत पर ले गया। बाद में सीढिय़ों से उतरते समय त्रिभुवन को धक्का दे दिया और गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद संजीत लूट करके फरार हो गया।

 

हत्या के दोनों आरोपी गिरफ्तार
जामनगर. शहर के बर्धन चौक के निकट रुपए के लेन-देन में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में नजीर उर्फ गंढाबापू एवं अजहर मणियार शामिल हैं।
उल्लेखनीय है कि खोजानाका के पास जांबुडी मस्जिद के निकट टिंबाफळी निवासी रफीकभाई मोहम्मदभाई माडकिया (४०) पर रुपए के लेनदेन में मंगलवार रात को नजीर व उसके साथी अजहर ने चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी रफीक अस्पताल में मौत हो गई थी। इस संबंध में मृतक के भाई यूसुब माकडिया ने नजीर व अजहर के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था।

Ad Block is Banned