scriptअवैध संबंधों की आशंका में युवक की हत्या | Murder in devbhumi dwaraka district | Patrika News

अवैध संबंधों की आशंका में युवक की हत्या

locationअहमदाबादPublished: Oct 18, 2018 11:02:23 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

साथ में भोजन करने के बाद दिया वारदात को अंजाम, आरोपी फरार

Murder

अवैध संबंधों की आशंका में युवक की हत्या

जामनगर. देवभूमि द्वारका जिले की खंभाळिया तहसील के भराणा गांव में अवैध संबंधों की आशंका में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। साथ में भोजन करने के बाद साथी ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।
भराणा गांव निवासी जयेशगर नथुगर मेधनाथी (३६) माता के रहता था, जबकि पत्नी प्रीतिबेन रूठकर दो पुत्रों को लेकर पीयर चली गई और छह महीने से पीहर में ही रहती है। बुधवार रात को जयेशगर, भराणा गांव निवासी ब्रिजरातसिंह मंगलसिंह जाडेजा एवं हिटाची मशीन के चालक व मूलरूप से पंजाब निवासी जयविंदरसिंह जाट ने एक साथ भोजन किया था। बाद में जयेशगर सो गया और जशविंदरसिंह पानी लेने के लिए चला गया। इस दौरान मौका देखकर ब्रिजराजसिंह ने जयेशगर पर पाइप से हमला कर दिया। पानी लेकर स्थल पर पहुंचे जशविंदरसिंह को किसी से कहने पर जान से मारने की धमकी देकर ब्रिजराजसिंह स्थल से फरार हो गया। दूसरी ओर, साथी को लहुलूहान हालत में देखकर जशविंदरसिंह ने जयेशगर के परिजनों को जानकारी दी और जख्मी हालत में उसे निकट के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई।
इस संबंध में मृतक के बड़े भाई हसमुखगर मेधनाथी ने ब्रिजराजसिंह जाडेजा के विरुद्ध वाडीनार मरीन पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। प्रारंभिक जांच में अवैध संबंधों की आशंका में हत्या होने की जानकारी मिली है।
रिक्शा चालक की हत्या, घर के निकट मिला शव
राजकोट. शहर के गोंडल रोड पर बरकतीनगर निवासी व रिक्शा चालक की हत्या किया शव घर के निकट से मिलने के कारण सनसनी मच गई है। हत्या के मामले में पुलिस ने शंकास्पद कुछ लोगों के पूछताछ भी की, लेकिन अभी तक कोई कड़ी हाथ नहीं लगी है।
बरकतीनगर निवासी व रिक्शा चालक महसुरअली याकुबअली पिंजारा (२५) बुधवार देर रात को बरकतीअली-३ में रिक्शा के पास लहुलूहान हालत में मिला, जिसे परिजनों ने सिविल अस्पताल में पहुंचाया, जहां देर रात को उनकी मौत हो गई।
तहसील पुलिस ने मृतक के भाई समशादअली की शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।
पुलिस ने मृतक के साथी व कुछ शंकास्पद लोगों से पूछताछ भी की, लेकिन अभी तक हत्या से जुड़ी कोई कड़ी हाथ नहीं लगी है। दो दिन पूर्व मृतक का किसी के साथ झगड़ा होने का मामला सामने आया है, जिससे पुलिस ने जांच शुरू की है।

ट्रेंडिंग वीडियो