फैक्ट्री मालिक की पत्नी की हत्या

फैक्ट्री मालिक की पत्नी की हत्या

Gyan Prakash Sharma | Publish: Sep, 07 2018 11:01:06 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

हमलावर चेन लूटकर फरार!

वडोदरा. शहर के तरसाली-सुशेन रोड स्थित आनंद पार्क सोसायटी निवासी फैक्ट्री मालिक की पत्नी की हत्या व लूट का मामला सामने आया है। हत्या व लूट की इस वारदात के चलते शुक्रवार सुबह क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
आनंद पार्क सोसायटी निवासी प्रतीक पंचाल की मकरपुरा जीआईडीसी में पंखों की फैक्ट्री है। प्रतीक की पत्नी कुंजलबेन (२६) शुक्रवार सुबह घर में अकेली थीं। इस दौरान अज्ञात व्यक्ति घर में घुसे और कुंजलबेन की हत्या करने के बाद गले से सोने की चेन की लूट ले गए। घटना के बाद पुलिस के उच्चाधिकारी स्थल पर पहुंचे।
प्रारंभिक जांच के अनुसार रोजना की तरह पति व घर के अन्य सदस्य फैक्ट्री पर चले गए और कुंजलबेन ढाई वर्षीय पुत्र को प्ले सेंटर में छोडक़र घर पहुंची और घरेलू कार्यों में व्यस्त हो गई। इस दौरान घर में घुसे अज्ञात व्यक्तियों ने कपड़े धो रही कुंजलबेन पर हमला कर दिया। हमलावरों से बचने के लिए कुंजलबेन अन्य कमरे में दौड़ी, लेकिन निशाना बनाकर आए हमलावरों ने बेडरूम में चाकू से हमलाकर कुंजलबेन की हत्या कर दी।
दूसरी ओर, प्ले सेंटर में ११ बजे तक पुत्र को लेने के लिए कुंजलबेन नहीं पहुंची तो सेंटर स्टाफ ने फोन पर सम्पर्क करने का प्रयास किया, लेकिन फोन बंद आया, जिससे स्टाफ ने परिवार के अन्य सदस्यों का सम्पर्क किया। परिवार के सदस्य घर पहुंचे और कुंजलबेन को खून से लथपथ देखकर घबरा गए। हमलावर घर से कुछ लूट ले गए हों, ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन मृतका की दादी सास ने आरोप लगाया है कि हमलावर कुंजलबेन के गले से सोने की चेन को लूट ले गए। घटना के बाद पुलिस के उच्चाधिकारी स्थल पर पहुंचे।

 

कार पलटने से पांच की मौत
जामनगर. जिले की कल्याणपुर तहसील के भाटिया के निकट बतडिया गांव के पास कार पलटने से गुरुवार रात को एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई।
मृतकों में देवभूमि द्वारका जिले के द्वारका निवासी हनीफाबेन नूरमामद, जोरावरखान नूरमामद, निलोफर नूरमामद, फरहान इमरानखान एवं असलम बशीरभाई शामिल हैं।
राजकोट निवासी संबंधी के यहां किसी का निधन होने से द्वारका निवासी परिवार कार में राजकोट जा रहा था। इस दौरान रास्ते में उनकी कार पंक्चर होने के कारण द्वारका से दूसरी कार मंगाई और राजकोट के लिए रवाना हुए। गुरुवार रात को कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार सवार आठों जने घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला, जिनमें से हनीफाबेन की स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य चार जनों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Ad Block is Banned