scriptगला दबाकर की हत्या | Murder of the man | Patrika News
अहमदाबाद

गला दबाकर की हत्या

युवक की शंकास्पद मौत का मामला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

अहमदाबादSep 21, 2018 / 11:26 pm

Gyan Prakash Sharma

Murder

गला दबाकर की हत्या

वडोदरा. शहर के वारसिया क्षेत्र में प्रार्थना फ्लेट निवासी युवक की शंकास्पद मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार युवक की गला दबाकर हत्या करने की जानकारी मिली है।
प्रार्थना फ्लेट में छगन भंवरलाल जांगिड पत्नी हीना व पुत्र सौरभ के साथ रहते थे। बुधवार रात को उनकी पत्नी ने अपने बड़े भाई मोतीराम जांगिड को फोन किया और कहा कि छगनभाई के पेट में दु:ख हो रहा है, जिससे मोतीराम सहित परिवार के अन्य सदस्य भी छगन के घर पहुंचे और बेहोश हालत में छगन को सयाजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां उपस्थित चिकित्सक ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया। वारसिया पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। रिपोर्ट के अनुसार छगन की मौत गला दबाने से हुई थी।

पूर्व पटवारी की हत्या
जामनगर. देवभूमि द्वारका जिले की कल्याणपुर तहसील के जामदेवळिया गांव के निकट हत्या का बदला लेने के लिए पूर्व पटवारी सह सचिव अरजणगिरी हरनामगिरी रामदती (६०) की हत्या का मामला सामने आया है।
कल्याणपुर पुलिस के अनुसार जामदेवळिया गांव में पाटिया के निकट गुरुवार रात को दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, जहां बाइक के निकट एक वृद्ध का शव मिला। शव पर हमले के निशान मिलने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल में पहुंचाया। शव की शिनाख्त पूर्व पटवारी सह सचिव अरजणगिरी के रूप में हुई।
अरजणगिरी गुरुवार को बाइक पर जा रहे थे। इस दौरान रंजिश के चलते अरजण जीवण मेर ने पीछा किया और रास्ते में चाकू से हमला कर अरजणगिरी की हत्या कर दी। मृतक के पुत्र देवेन्द्रगिरी ने इस संबंध में आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।
प्रारंभिक जांच के अनुसार वर्ष २०१३ में देवेन्द्रगिरी व अरजणगिरी ने आरोपी मेर के चचेरे भाई की हत्या कर दी थी। इस मामले में पिता-पुत्र निर्दोष रिहा हो गए थे। दूसरी ओर, अरजण मेर ने हत्या का बदला लेने के लिए अरजणगिरी की हत्या कर दी।
पत्नी के साथ दरगाह जा रहे युवक की रंजिश में हत्या
राजकोट. पोरबंदर जिले में कुतियाणा के निकट बावळावदर गांव स्थित दरगाह के दर्शन करने जा रहे युवक की रंजिश में हत्या का मामला सामने आया है। राजकोट के दूध सागर रोड पर एच. जे. स्टील के सामने निवासी व रिक्शा चालक जावेद करीमभाई उठामणा (३०) शुक्रवार को पत्नी रेशमा के साथ बावळावदर गांव स्थित दरगाह के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में राजकोट निवासी दिलीप पटेल सहित तीन जनों ने जावेद के साथ झगड़ा किया और चाकू से हमला कर फरार हो गए। गंभीर जख्मी जावेद की अस्पताल में मौत हो गई।
कुतियाणा पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार जावेद एवं दिलीप के बीच झगड़ा हुआ था। जिसकी रंजिश में हत्या की गई हो सकती है। इस संबंध में मृतक की पत्नी रेशमा ने मामला दर्ज कराया है।

Home / Ahmedabad / गला दबाकर की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो