गणेशोत्सव के लिए चंदा एकत्रित करने के झगड़े में युवक की हत्या

गणेशोत्सव के लिए चंदा एकत्रित करने के झगड़े में युवक की हत्या

Gyan Prakash Sharma | Publish: Sep, 05 2018 03:54:49 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

आरोपी फरार

वडोदरा. शहर के वाघोडिया रोड पर परिवार चार रास्ता के निकट गणेशोत्सव के लिए चंदा एकत्र करने के मामले में हुए झगड़े में युवक की हत्या का मामला सामने आया है।
परिवार चार रास्ता के निकट भैरवनगर झोपड़पट्टी निवासी संजू चंदू कहार, कालू कहार एवं अजय कहार रविवार को उकाजी के वाडिया में गणपति महोत्सव के लिए चंदा एकत्रित करने के लिए गए थे। इस दौरान उकाजी के वाडिया निवासी रमेश उर्फ टीनो रणछोड़भाई भोई के साथ मारपीट गुई है। इस दौरान लारियों में तोडफ़ोड़ होने से क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई थी। इस संबंध में संजू कहार टीना भोई ने पाणीगेट पुलिस थाने में परस्पर मामला दर्ज कराया। बाद में दोनों के बीच समाधान भी हो गया। इस दौरान सोमवार सुबह टीनो भोई गणपति के पांडाल में बैठे थे, उस समय संजू कहार पहुंचा तो टीना ने कहा कि तुम पांडाल में मत बैठों। दोनों के बीच झगड़ा बढ़ा तो आसपास के लोगों ने दोनों को शांत करा दिया।
दूसरी ओर, रमेश रविवार रात के झगड़े का बदला लेने के लिए चाकू लेकर पांडाल में बैठा था। इस बीच, बाइक पर दो वर्षीय पुत्र को घुमाने के लिए टीना पर परिवार चार रास्ता के निकट संजू पर चाकू से हमला कर टीना फरार हो गया। आसपास के लोगों ने संजू को अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन उपचार से पूर्व ही उसकी मौत हो गई।

 

हत्या के मामले में फरार दो भाई गिरफ्तार, जुलूस निकाला
वडोदरा. गत सप्ताह रक्षाबंधन के दिन हुई हत्या के मामले में संलिप्त दो भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार किया और जुलूस निकाल कर उठक-बैठक कराई। जुलूस के दौरान दोनों आरोपियों ने हाथ जोडक़र कहा कि हम गली के दादा नहीं, गाय हैं।
रक्षाबंधन के दिन रात को विपुल कायस्य अपने मित्रों जिगर, मयूर व पिंटू कनोजिया के साथ ऋषिपार्क सोसायटी के पास खड़े थे। इस दौरान गणेशनगर-२ निवासी धीरज कनोजिया व अन्य दो जने शोर मचाते हुए जा रहे थे। शोर मचाने का मना किया तो धीरज कनोजिया ने ऋत्विक ठाकोर पर खंजर से हमला कर दिया। हमले में जख्मी ऋत्विक की मौत हो गई। इस समामले में पुलिस ने २७ अगस्त विशाल कनोजिया, धवल चुनाव, मेहुल चुनारा व हर्ष ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि गाजरावाड़ी स्थित शिवनगर निवासी मयूर उर्फ विक्की कनोजिया एवं उसका भाई धीरज कनोजिया फरार हो गए। पुलिस ने दोनों भाइयों को सोमवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों को एक दिन के रिमांड पर सौंप दिया। दूसरी ओर, पुलिस ने सोमवार को आरोपियों के घर पर सर्च ऑपरेशन किया और जहां युवक की हत्या की गई थी, उस क्षेत्र में दोनों का जुलूस निकाला।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned