प्रेम प्रकरण की रंजिश में युवक की हत्या!

प्रेम प्रकरण की रंजिश में युवक की हत्या!

Gyan Prakash Sharma | Publish: Sep, 09 2018 04:16:41 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

शव मिला, चार हमलावरों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज

जामनगर. प्रेम प्रकरण की रंजिश में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक के बड़े भाई के किसी महिला के साथ प्रेम संबंध होने से चार हमलावरों ने हत्या कर दी और शव फेंक दिया। दूसरी ओर, परिजनों ने शव स्वीकारने से इनकार करते हुए कहा कि पहले आरोपियों को गिरफ्तार करे। बाद में पुलिस उपाधीक्षक के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव स्वीकार किया।
पुलिस के अनुसार जामनगर-खंभाळिया राज्यमार्ग पर नाधेडी गांव की सीमा में शुक्रवार शाम को एक युवक का शव मिला। पहचान पत्र के आधार पर शिनाख्त खंभाळिया तहसील के मोटा मांढा गांव के रमेश दीपकभाई बगडा (२५) के रूप में हुई थी। शव के पोस्टमार्टम में हमले में हत्या होना पाया गया।


महिला की आवाज में फोन कर बुलाया था मिलने :
प्रारंभिक जांच के अनुसार मृतक के भाई मालदे का अन्य महिला के साथ प्रेम संबंध थे, जिसकी रंजिश रमेश की हत्या की गई। किसी ने रमेश के मोबाइल पर फोन कर महिला की आवाज में रमेश के साथ प्रेम संबंध होने का नाटक किया और उसे गुरुवार रात मिलने के बुलाया। बाद में लाठी व पाइप से हमला कर रमेश की हत्या कर दी। मृतक के पिता दीपक बगडा ने शनिवार की ओर से दर्ज प्राथमिकी में मोलवाळो मुस्ताक, अल्ताफ, कासम एवं इकबाल पर हत्या का आरोप लगाया है।

 

बंगले से गहनों सहित ७ लाख की चोरी
वडोदरा. शहर के गोत्री क्षेत्र स्थित एक बंगले को अज्ञात व्यक्तियों ने निशाना बनाया और गहनों सहित ७ लाख २५ हजार के सामान की चोरी कर ले गए। इस संबंध में मकान मालिक अश्विन कुमार शाह ने शनिवार को लक्ष्मीपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। जिसमें बताया गया है कि शुक्रवार रात को ग्राउंड फ्लोर के कमरे को चोरों ने निशाना बनाया और गहनों सहित ७ लाख २५ हजार के सामान की चोरी कर ले गए।

Ad Block is Banned