scriptराणीप बस स्टैंड के सामने युवक की हत्या, एक को पकड़ा | murderd in ranip, one accused arrested | Patrika News

राणीप बस स्टैंड के सामने युवक की हत्या, एक को पकड़ा

locationअहमदाबादPublished: Mar 16, 2018 10:11:03 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

बीच-बचाव कर रहे युवक को चार लोगों ने मारे चाकू, एक अन्य जख्मी

murder
अहमदाबाद. राणीप बस स्टैंड के सामने गुरुवार देर रात चार लोगों ने तीक्ष्ण हथियारों से वार करके एक युवक की हत्या कर दी, जबकि एक अन्य जख्मी हो गया। हमलावरों में से एक आरोपी को स्थानीय लोगों ने मौके से ही पकड़ लिया, जबकि तीन से चार आरोपी फरार हो गए।
वाडज पुलिस के अनुसार, घटना राणीप बस स्टैंड के सामने गणेशनगर स्थित मनपा के कचरा एकत्रीकरण साइट पर हुई। साइट पर कचरा एकत्र वाली जिगर ट्रांसपोर्टेशन कंपनी में काम करने वाले व गणेशनगर में ही रहने वाले महेश सेनमा (३३) पर वाडज भरवाड़ गणेशनगर निवासी धीरू भरवाड़ के खेत में रहने वाले दीपक राठौड़, राहुल यादव, संजय उर्फ शैलेष भरवाड़ मुनिया सोलंकी ने चाकू से हमला कर दिया।
धीरूभाई के खेत में पानी जाता था। पानी खेत में नहीं आए इसको लेकर दीपक व अन्य लोगों ने धीरूभाई के कहने पर जिगर ट्रांसपोर्टेशन में ही काम करने वाले महेश के ***** जयेश के साथ कहासुनी की थी। इस दौरान महेश के बीच बचाव करने पर मामला शांत हो गया, लेकिन कुछ देर बात वे लोग वापस से साइट पर पहुंचे और झगड़ा करने लगे। खबर मिलने पर महेश फिर बीच-बचाव करने पहुंचे। इसी दौरान चारों लोगों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। जिगर ट्रांसपोर्ट के सुपरवाइजर आफताब मलिक ने भी बीच बचाव की कोशिश की तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया। आसपास के लोगों के आ जाने से आरोपी भागने लगे इस दौरान चार में से एक आरोपी राहुल को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। जख्मी महेश, आफताब को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां देर रात महेश ने दम तोड़ दिया। आफताब उपचाराधीन है।
मृतक के भाई वसंत सेनमा की शिकायत पर वाडज पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। राहुल को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो