scriptNagar Palika, safai, Clean City, Smarat City | Gujarat Hindi news : स्मार्ट सिटी दाहोद में गंदगी-बदबू का साम्राज्य | Patrika News

Gujarat Hindi news : स्मार्ट सिटी दाहोद में गंदगी-बदबू का साम्राज्य

  • रेलवे और नगर पलिका में सीमा का संकट

अहमदाबाद

Updated: January 22, 2022 01:22:56 pm

दाहोद. दाहोद के परेल क्षेत्र में गंदगी-बदबू के कारण निवासियों का जीना-मुहाल हो गया है। स्मार्ट सिटी की यह हालत देखकर लोग अचरज में पड़ गए हैं। बताया गया है कि परेल क्षेत्र के खडडा कॉलोनी में गटर का पानी सड़क पर बहने से चारों ओर गंदगी-बदबू के कारण लोगों का इधर से गुजरना मुश्किल हो गया है। निवासियों ने बताया कि इस संबंध में कई बार अधिकारियों को सूचना दी गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। लोग बीमारी के फैलने की आशंका से भयभीत हैं। निवासियों ने बताया कि एक ओर लोग कोरोना महामारी से परेशान हैं तो दूसरी ओर गंदगी के कारण बीमारी फैलने से डर रहे हैं। खडडा कॉलोनी रेलवे विभाग अंतर्गत आता है, इस वजह से नगर पालिका इस ओर ध्यान नहीं देती। निवासियों ने इसकी शिकायत रेलवे के रतलाम डिवीजन के अधिकारियों को भी की है।
Gujarat Hindi news : स्मार्ट सिटी दाहोद में गंदगी-बदबू का साम्राज्य
Gujarat Hindi news : स्मार्ट सिटी दाहोद में गंदगी-बदबू का साम्राज्य
साबरकांठा जिले में तड़के घने कोहरे से वाहन चालक हुए परेशान
हिम्मतनगर. साबरकांठा जिले में पिछले कई दिनों से वातावरण में सर्दी होने से तड़के घने कोहरे का असर देखा गया। शुक्रवार सुबह भी कोहरे के कारण वाहन चालकों को लाइट जला कर सड़कों से गुजरना पड़ा। प्रांतिज के समीप टोलटैक्स पास घने कोहरे के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। राजस्थान, शामलाजी की ओर जा रहे बड़े ट्रेलर को अपने-अपने वाहनों की लाटइ चालू रखनी पड़ी। वहीं दूसरी ओर उन्हें अपने वाहनों की गति भी धीमी रखनी पड़ी।
विधायक की तालाबंदी की चेतावनी का असर, 800 मीट्रिक टन मिलेगा खाद
पाटण. पाटण के विधायक डॉ किरीट पटेल ने शुक्रवार को खाद की कमी को लेकर पाटण के नए मार्केट यार्ड में कार्यरत सरकारी नर्मदा खाद डिपो में तालाबंदी की चेतावनी दी। विधायक की चेतावनी को लेकर पाटण जिले को 800 मीट्रिक टन खाद आपूर्ति करने के संबंध में राज्य सरकार की ओर से सूचना दी गई है। दूसरी ओर खाद की कमी झेल रहे किसानों ने विधायक के प्रति आभार जताया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.