scriptGujarat Hindi news : स्मार्ट सिटी दाहोद में गंदगी-बदबू का साम्राज्य | Nagar Palika, safai, Clean City, Smarat City | Patrika News

Gujarat Hindi news : स्मार्ट सिटी दाहोद में गंदगी-बदबू का साम्राज्य

locationअहमदाबादPublished: Jan 22, 2022 01:22:56 pm

Submitted by:

Binod Pandey

रेलवे और नगर पलिका में सीमा का संकट

Gujarat Hindi news : स्मार्ट सिटी दाहोद में गंदगी-बदबू का साम्राज्य

Gujarat Hindi news : स्मार्ट सिटी दाहोद में गंदगी-बदबू का साम्राज्य

दाहोद. दाहोद के परेल क्षेत्र में गंदगी-बदबू के कारण निवासियों का जीना-मुहाल हो गया है। स्मार्ट सिटी की यह हालत देखकर लोग अचरज में पड़ गए हैं। बताया गया है कि परेल क्षेत्र के खडडा कॉलोनी में गटर का पानी सड़क पर बहने से चारों ओर गंदगी-बदबू के कारण लोगों का इधर से गुजरना मुश्किल हो गया है। निवासियों ने बताया कि इस संबंध में कई बार अधिकारियों को सूचना दी गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। लोग बीमारी के फैलने की आशंका से भयभीत हैं। निवासियों ने बताया कि एक ओर लोग कोरोना महामारी से परेशान हैं तो दूसरी ओर गंदगी के कारण बीमारी फैलने से डर रहे हैं। खडडा कॉलोनी रेलवे विभाग अंतर्गत आता है, इस वजह से नगर पालिका इस ओर ध्यान नहीं देती। निवासियों ने इसकी शिकायत रेलवे के रतलाम डिवीजन के अधिकारियों को भी की है।
साबरकांठा जिले में तड़के घने कोहरे से वाहन चालक हुए परेशान
हिम्मतनगर. साबरकांठा जिले में पिछले कई दिनों से वातावरण में सर्दी होने से तड़के घने कोहरे का असर देखा गया। शुक्रवार सुबह भी कोहरे के कारण वाहन चालकों को लाइट जला कर सड़कों से गुजरना पड़ा। प्रांतिज के समीप टोलटैक्स पास घने कोहरे के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। राजस्थान, शामलाजी की ओर जा रहे बड़े ट्रेलर को अपने-अपने वाहनों की लाटइ चालू रखनी पड़ी। वहीं दूसरी ओर उन्हें अपने वाहनों की गति भी धीमी रखनी पड़ी।
विधायक की तालाबंदी की चेतावनी का असर, 800 मीट्रिक टन मिलेगा खाद
पाटण. पाटण के विधायक डॉ किरीट पटेल ने शुक्रवार को खाद की कमी को लेकर पाटण के नए मार्केट यार्ड में कार्यरत सरकारी नर्मदा खाद डिपो में तालाबंदी की चेतावनी दी। विधायक की चेतावनी को लेकर पाटण जिले को 800 मीट्रिक टन खाद आपूर्ति करने के संबंध में राज्य सरकार की ओर से सूचना दी गई है। दूसरी ओर खाद की कमी झेल रहे किसानों ने विधायक के प्रति आभार जताया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x879cj3
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो