scriptNaresh Patel seen with State BJP President Patil | Jamnagar News - प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पाटिल संग दिखे नरेश पटेल | Patrika News

Jamnagar News - प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पाटिल संग दिखे नरेश पटेल

काफी समय तक साथ रहे, साथ बैठे, भोजन भी लिया

एक सप्ताह में तीसरी बार भाजपा के नेताओं के साथ

अहमदाबाद

Published: May 04, 2022 11:41:53 pm

जामनगर. गुजरात में इन दिनों राजनीति चरम पर है। ऐसे में खोडलधाम ट्रस्ट के चेयरमैन नरेश पटेल की राजनीति में प्रवेश को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है। जामनगर में बुधवार को नरेश पटेल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल के साथ दिखे।
भाग्यलक्ष्मी चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से जामनगर में प्रदर्शन मैदान पर आयोजित भागवत कथा में बुधवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पाटिल के साथ खोडलधाम ट्रस्ट के चेयरमैन नरेश पटेल भी पहुंचे। पाटिल व पटेल काफी समय तक कथा में साथ रहे और साथ बैठे। दोनों ने साथ ही भोजन भी लिया।
हालांकि पाटिल ने इस अवसर पर कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं छेड़ा, सिर्फ कथाकार रमेश ओझा की सराहना की। दूसरी ओर नरेश पटेल ने कहा कि वे भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री धर्मेंद्रसिंह जाडेजा के आमंत्रण पर कथा सुनने पहुंचे हैं।

पटेल ने कहा, राजनीति में प्रवेश के लिए तैयार

पटेल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजनीति में प्रवेश करने के लिए वे तैयार हैं। इसे लेकर चर्चा पूरी हो चुकी है। कौन सी पार्टी में, कब व कैसे जुड़ेंगे, इस बारे में बहुत जल्द ही वे घोषणा करेंगे। उन्होंने अनिर्णायक होनेे के आरोप को नकारते हुए कहा कि निर्णय के लिए किसी के प्रमाण-पत्र की जरूरत नहीं है, वे अनिर्णायक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उनके अनेक निर्णय उचित समय पर होते हैं, कोई अनिर्णायक कहे तो उन्हें आपत्ति नहीं है।

पाटिल को कहा ‘साहेब’

पटेल ने पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को सी.आर. पाटिल के लिए पाटिल ‘साहेब’ शब्द का उपयोग किया। उन्होंने कहा कि वे पाटिल साहेब के साथ ही आए हैं और यहां मित्रता के भाव से आए हैं।

नहीं पहनी एक ही माला

पटेल व पाटिल को एक ही मंच पर एक माला पहनाने की योजना थी इसके लिए वे दोनों एक साथ खड़े थे लेकिन पटेल ने पाटिल के साथ एक ही माला पहनना पसंद नहीं किया और वे दूर हट गए। आयोजकों ने पटेल को बुलाया लेकिन वे दूर ही खड़े रहे, तब आयोजकों ने पाटिल को माला पहनाई।
नरेश पटेल राजकोट जिले में कागवड स्थित कड़वा पाटीदार की कुलदेवी खोडलधाम से जुड़े ट्रस्ट के चेयरमैन हैं। पिछले कुछ महीनों से उनके राजनीति में प्रवेश को लेकर खूब चर्चा है।
Jamnagar News - प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पाटिल संग दिखे नरेश पटेल
Jamnagar News - प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पाटिल संग दिखे नरेश पटेल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.