scriptराष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य डॉ. देसाई गुजरात दौरे पर | National Commission for women member on Gujarat visit | Patrika News

राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य डॉ. देसाई गुजरात दौरे पर

locationअहमदाबादPublished: Jun 04, 2019 10:59:45 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-6 दिनों के दौरे में गांधीनगर-बनासकांठा जिले जाएंगी
-अहमदाबाद में महापौर, कलक्टर से की मुलाकात

NCW member, Gujarat, visit

राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य डॉ. देसाई गुजरात दौरे पर

अहमदाबाद. राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य डॉ. राजुलबेन देसाई मंगलवार से गुजरात के दौरे पर हैं। वे अहमदाबाद के साथ-साथ गांधीनगर और बनासकांठा जिले का दौरा करेंगी।
उन्होंने मंगलवार को अहमदाबाद में महापौर बीजलबेन पटेल, कलक्टर विक्रांत पांडेय और जिला पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने इन अधिकारियों से मिलकर महिला संबंधी शिकायतों की स्थिति की जानकारी ली।
वे 6 जून को गुजरात राज्य महिला आयोग के साथ गांधीनगर में नारी अदालत का दौरा करेंंगी। इसके अलावा वे गुजरात के राज्यपाल, मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेशक के साथ मुलाकात कर राज्य की महिलाओं की स्थिति को लेकर चर्चा करेंगी। वे गांधीनगर कलक्टर और पुलिस अधीक्षक से भी मुलाकात करेंगी।
डॉ. देसाई 7 जून को बनासकांठा जिले में नारी अदालत का दौरा करेंगी। वे बनासकाठा जिला कलक्टर और एसपी के साथ बैठक करेंगी। इसके बाद वे जिला प्रशासन की ओर से आयोजित महिला ङ्क्षचतन शिविर में हिस्सा लेंगी और आदिवासी महिलाओं के साथ बातचीत करेंगी। वे 9 जून को अहमदाबाद में विभिन्न समाज के सदस्यों के साथ बैठक करेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो