मोदी से सच बुलवाना असंभव बात: सिद्धू

मोदी से सच बुलवाना असंभव बात: सिद्धू

nagendra singh rathore | Publish: Apr, 17 2019 10:57:10 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

जमालपुर में भाजपा और मोदी पर जमकर बरसे

 

अहमदाबाद. नेता, अभिनेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को अहमदाबाद के जमालपुर इलाके में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि डंके की चोट पर कहता हूं कि 'मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में खिलाना और मोदी से सच बुलवाना असंभव बात है।'
भाजपा और मोदी पर जमकर बरसते हुए सिद्धू ने वर्ष २०१४ के चुनावों के समय किए गए वादों पर भी जनता से पूछा कि क्या गंगा साफ हुई, दो करोड़ नौकरियों के वादे का क्या हुआ, काला धन आया क्या क्या गरीबों के खातों में 15 लाख आए?। इन सब वादों पर झूठ का पर्दाफाश हो गया।
नीरव मोदी, विजय माल्या भागा तब देश में कौन सा चौकीदार ड्यूटी पर था।
नोटबंदी व जीएसटी पर कोसा :
उन्होने नोटबंदी, जीएसटी के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पूरे देश में हाहाकार है, नोटबंदी, जीएसटी दुकानदार को ले डूबा तो कर्जा किसानों को और गरीबों को अब भी 15 लाख खाते में आने का इंतजार है। राफेल के मुद्दे पर भी सिद्धू ने मोदी और उनकी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले कहते थे कि ना खाऊंगा और ना खाने दूंगा, लेकिन राफेल के मामले में जमकर खाया है और खिलाया भी। नोटबंदी और जीएसटी यदि इसने ही सफल निर्णय थे तो इस बार के चुनाव में इन मुद्दों पर जनता से वोट क्यों नहीं मांगे जा रहे हैं।
भाई-भाई को लड़ाने की राजनीति का आरोप :
सिद्धू ने भाजपा पर मंदिर-मस्जिद, जात-पात, धर्म की और भाई-भाई को लड़ाने की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि रोजगार, किसानों की बदहाली के मुद्दों की बात होनी चाहिए। 'फौज को मोदी की सेना' कहे जाने के बयान पर सिद्धू ने करारा जबाब देते हुए कहा कि सेना हिंदुस्तान की थी और रहेगी किसी औने-पौने की नहीं।

jamalpur
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned