अहमदाबाद. शहर के पूर्वी इलाके में पुलिस ने नवरात्रि के तीसरे दिन रात दस बजे से मध्यरात्रि बाद एक बजे तक वाहन चेकिंग करते हुए गरबों के दौरान शराब पीकर वाहन चलाते हुए २८ व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। जबकि ५६ लोगों के नशे की हालत में मिलने से उन्हें भी पकड़ा गया है। नवरात्रि के दूसरे दिन भी कार्रवाई करते हुए नशे में वाहन चलाते हुए१० लोगों को पकड़ा था, २७ नशे में मिलने पर पकड़े गए थे।
सेक्टर-2 के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अशोक यादव ने बताया कि शुक्रवार देर रात १६०९ वाहन चालकों को यातायात नियमों की अनदेखी करने के चलते मौके पर ही चालान थमाते हुए उनके पास से दो लख २० हजार रुपए का अर्थदंड वसूल किया गया, जबकि २६४ वाहनों को जब्त किया गया है।

महिला पुलिस ने १४ रोमियो को पकड़ा
अहमदाबाद. महिला पुलिस ने भी नवरात्रि के तीसरे दिन १४ रोमियो को पकड़ा है। इनमें १० आरोपी गरबा स्थलों के आसपास छेड़ते हुए पकड़े गए, जबकि चार को महिला पुलिस की डिकॉय टीमों ने साबरमती रिवरफ्रंट इलाके से पकड़ा है। तीन दिनों में ३४ आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned