Ahmedabad News एनसीबी ने चार किलो चरस के साथ एक महिला को पकड़ा

Ahmedabad News एनसीबी ने चार किलो चरस के साथ एक महिला को पकड़ा
Ahmedabad News एनसीबी ने चार किलो चरस के साथ एक महिला को पकड़ा

nagendra singh rathore | Updated: 12 Oct 2019, 09:36:09 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

NCB, Ahmedabad, Bharuch railway station, Delhi, Faridabad, Train, charas, डिलिवरी लेने आए अहमदाबाद के युवक को भी किया गिरफ्तार, दिल्ली से चरस लेकर ट्रेन के जरिए पहुंची थी भरुच

अहमदाबाद. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने चार किलोग्राम चरस के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है। भरुच रेलवे स्टेशन पर अहमदाबाद एनसीबी की टीम ने सूचना के आधार पर शनिवार को यह कार्रवाई की। इसके अलावा महिला के पास से चरस की डिलिवरी लेने पहुंचे अहमदाबाद के रहने वाले एक युवक को भी गिरफ्तार कर लिया।
एनसीबी अहमदाबाद के क्षेत्रीय निदेशक ए ब्रूनो ने बताया कि महिला की पूछताछ में सामने आया कि उसने यह चरस दिल्ली में एक युवक के पास से ली थी। उसके बाद वह इसे लेकर फरीदाबाद रेलवे स्टेशन से पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन में बैठी। लेडीज कोच में वह सफर कर रही थी।
इसकी सूचना मिलने पर एनसीबी अहमदाबाद की टीम ने भरुच रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर जांच की। इस दौरान महिला के पास से चार किलोग्राम चरस बरामद हुई। उसकी पूछताछ में यह भी सामने आया कि इस चरस को वह भरुच में ही अहमदाबाद के रहने वाले एक युवक को देने वाली है। जिससे टीम ने जैसे ही अहमदाबाद का रहने वाला युवक भरुच रेलवे स्टेशन पर चरस लेने के लिए महिला के पास पहुंचा उसे भी पकड़ लिया। इस मामले की जांच की जा रही है। महिला मूल रूप से भरुच के अंकलेश्वर की रहने वाली है। इससे पहले वह कितनी बार चरस लेकर आई है और किसे दी है उसकी जांच की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned