एनसीबी ने ५.३० किलोग्राम चरस के साथ दो को पकड़ा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जुहापुरा से दो लोगों को ५.३० किलोग्राम चरस के साथ पकड़ा है। पकड़ी गई चरस जम्मू एवं कश्मीर की बताई जा रही है, जिस

By: मुकेश शर्मा

Published: 12 Nov 2017, 08:58 PM IST

अहमदाबाद के जुहापुरा में कार्रवाई, कीमत ३५ लाख
अहमदाबाद।नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जुहापुरा से दो लोगों को ५.३० किलोग्राम चरस के साथ पकड़ा है। पकड़ी गई चरस जम्मू एवं कश्मीर की बताई जा रही है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत ३५ लाख के करीब है।

एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक हरीओम गांधी ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि चरस को लेकर एक युवक जुहापुरा पानी की टंकी के पास किसी व्यक्ति को सौंपने वाला है। सूचना के आधार पर जाल बिछाकर सात नवंबर की रात को एनसीबी की टीम ने जुहापुरा में ही रहने वाले आबिद मियां (४५) को और खानपुर निवासी इंतेखाब आलम (४४) को यहां से पकड़ा। इनके पास से लड्डू के आकार में पांच किलो ३९० ग्राम चरस जब्त की है। इसे आबिद ने पांच पैकेट में पैक किया था।

पूछताछ में आबिद ने कबूला कि वह अहमदाबाद में एक युवक को यह चरस पहुंचाने वाला था। उस व्यक्ति के लिए इंतेखाब ने चरस लेने पहुंचा था। आबिद के इलाके का बड़ा चरस तस्कर होने की बात जांच में सामने आई है। दोनों ही को गुरुवार को अदालत में पेश करने पर अदालत ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

दसवीं बोर्ड परीक्षा के फॉर्म भरने की तिथि १७ तक बढ़ाई

१८वीं के बाद लेट फीस के साथ भर सकेंगे परीक्षा फॉर्म

गुजरात माध्यमिक एवं उच्चतर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने मार्च -२०१८ में ली जाने वाली दसवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि को 17 नवंबर तक बढ़ा दिया है। पहले अंतिम तिथि 10 नवंबर थी।

जीएसईबी सचिव आर.आई.पटेल ने बताया कि विद्यार्थियों, स्कूलों, अभिभावकों की मांग और उनकी सुविधा को ध्यान में रखते हुए तिथि को बढ़ाया गया है। हालांकि १७ तक फॉर्म न भरने वाले विद्यार्थी १८ नवंबर से लेट फीस के साथ परीक्षा फॉर्म भर सकेंगे।

 

१८वीं के बाद लेट फीस के साथ भर सकेंगे परीक्षा फॉर्म

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned