scriptएनसीपी नेता रेशमा पटेल की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती | NCP leader Reshma Patel's health deteriorated, hospitalized | Patrika News

एनसीपी नेता रेशमा पटेल की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

locationअहमदाबादPublished: May 14, 2021 11:11:36 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

मांगों को लेकर राजकोट में आमरण उपवास का था 5वां दिन

राजकोट. मांगों को लेकर राजकोट मेंं आमरण उपवास पर बैठीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की महिला नेता रेशमा पटेल की तबीयत पांचवें दिन बिगड़ गई। उन्हें यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती किया है।
सूत्रों के अनुसार राजकोट में एनसीपी के कार्यालय में आमरण उपवास शुरू करने के पांचवें दिन शुक्रवार सवेरे रेशमा पटेल की तबीयत बिगड़ी। आपातकालीन सेवा 108 की टीम ने वहां पहुंचकर उपचार शुरू किया। ऑक्सीजन स्तर और मधुमेह के मद्देनजर उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना मिलने पर एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पटेल भी राजकोट पहुंचे और रेशमा की तबीयत अच्छी करने के लिए प्रार्थना की।
उनके अनुसार शहरों और ग्रामीण स्तर के कोरोना मरीजों की परेशानी बंद करवाने, गांवों में कोविड केयर सेंटर शुरू करवाने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर आमरण उपवास शुरू किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में विजय रूपाणी की भाजपा सरकार मात्र बातें करती है, धमण की बातें करते हैं लेकिन धमण कहां गए?, एक करोड़ रुपए की दवा संग्रहित की थी, वह कहां गई? ऑक्सीजन की कमी से किसी की भी मौत नहीं बताई जा रही है, कालाबाजारी करने वाले अनियंत्रित हो रहे हैं और सरकार कुछ नहीं कर रही, वैक्सीन में भी कालाबाजारी शुरू हो गई है, इनके लिए केवल सरकार जिम्मेदार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो