पड़ोसियों ने मकान में किया बंद, पुलिस पकड़ा

एक बॉक्स वाले पलंग में, दूसरा मालिए पर छुपा

बांगलादेश के नंबर पर फोन करने का खुलासा

By: Rajesh Bhatnagar

Updated: 26 Dec 2020, 12:15 AM IST

वडोदरा. शहर में रात्रि कफ्र्यू और सर्दी के बावजूद मकरपुरा थाना क्षेत्र में एक बंद मकान में चोरी करने पहुंचे तीन लोगों को पड़ोसियों ने बंद कर दिया। इस दौरान एक व्यक्ति बॉक्स वाले पलंग में और एक अन्य मालिए पर छुप गया।
सूत्रों के अनुसार मकरपुरा थाना क्षेत्र में बस डिपो के पीछे पामविला सोसायटी के एक बंद मकान में गुरुवार रात को तीनों ने दरवाजा खोलकर भीतर प्रवेश किया। उन्होंने मकान में रखा सामान बिखेरकर सोने-चांदी के जेवर और घड़ी चुरा ली।
इस दौरान बंद मकान से आवाज आने पर पड़ोसियों की नींद खुली और उन्होंने पड़ोस के बंद मकान का दरवाजा खुला देखा। पड़ोसियों ने सोसायटी के अन्य लोगों को सूचित किया। इसके बाद पड़ोसी और सोसायटी के लोग उस मकान के बाहर एकत्र हुए।
मकान का दरवाजा बाहर से बंदकर पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलने पर रात्रिगश्त कर रही मकरपुरा थाने की टीम मौके पर पहुंची। तब तीन में से एक व्यक्ति पुलिस टीम के समक्ष पहुंच गया। पड़ोसियों ने शंका होने पर पुलिस टीम से मकान की तलाशी करवाई।
तलाशी के दौरान मकान में बॉक्स वाले पलंग में से और मालिए पर छुपे दो व्यक्तियों को पुलिस टीम ने पकड़ा। पूछताछ के दौरान बांगलादेशी भाषा बोलने पर तीनों को पकडक़र थाने पर ले जाया गया। प्रारंभिक जांच के अनुसार अज्ञात व्यक्तियों ने बांगलादेश के फोन नंबर पर बात भी की।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned