विवाह का झांसा देकर किशोरी से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

विवाह का झांसा देकर किशोरी से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

nagendra singh rathore | Publish: Sep, 16 2018 10:52:50 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 10:52:51 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

अश्लील फोटो भी खींचे, वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लेकमेल

 

अहमदाबाद. विवाह का झांसा देकर एक किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। खाडिया में रहने वाले एक युवक पर पड़ोस में ही रहने वाली किशोरी से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। उस पर पीडि़ता के घर में घुसकर जबरन उसके अश्लील फोटो खींचने और उन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लेकमेल करने का भी आरोप है। तीन सालों से शोषण कर रहे पड़ोसी युवक की करतूत का परिजनों को पता चलने पर महिला पश्चिम थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।
इसमें पीडि़ता की मां ने महिला पश्चिम थाने में शनिवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है। खाडिया में रहने वाले युवक केतन पर आरोप लगाया है कि उसने १७ वर्षीय पीडि़ता को स्कूल जाने के दौरान पीछा करके 'मैं तुझे बहुत प्रेम करता हूं। मैं तेरे साथ विवाह करना चाहता हूं।Ó कहकर झांसे में लिया। उसके बाद आरोपी ने खुद के घर और पीडि़ता के घर पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान एक दिन पीडि़ता के घर आकर उसने पीडि़ता के अश्लील फोटो खींच लिए। फिर वह उन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर वर्ष २०१५ से ही पीडि़ता को ब्लेकमेल कर रहा था। इसका पता पीडि़ता की मां को चलने पर उसने आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई।
ब्लेकमेल कर २५ हजार रुपए भी ऐंठे
आरोपी ने पीडि़ता को ब्लेकमेल करके उसका शारीरिक शोषण करने के साथ साथ उससे २५ हजार रुपए भी ऐंठ लिए होने का आरोप भी लगाया है।

टेस्टिंग सेंटर से एक लाख के रत्न बताए बिना ले गया व्यापारी
अहमदाबाद. राजस्थान के जयपुर निवासी एवं रत्न व्यवसायी मनोज अग्रवाल को बताए बिना अहमदाबाद में स्थित रत्न के टेस्टिंग सेंटर से एक लाख रुपए के विभिन्न रत्न को अहमदाबाद निवासी व्यापारी प्रकाश पटेल की ओर से ले जाने का मामला सामने आया है।
मनोजभाई ने इस मामले में शनिवार को नवरंगपुरा थाने में आरोपी प्रकाश पटेल के विरुद्ध विश्वासधात व ठगी का मामला दर्ज कराया है।
आरोप है कि प्रकाश ने मनोजभाई के साथ विभिन्न प्रकार के रत्न खरीदने के लिए बातचीत तो की थी। उन्हें विश्वास में भी लिया था, लेकिन मनोज को बताए बिना ही प्रकाश ने सीजी रोड स्थित टेस्टिंग सेंटर से आठ नीलम, चार पुखराज और पांच पन्ना, चार मूंगा के नग ले लिए।इसका पता चलने पर मनोजभाई ने प्राथमिकी दर्ज कराई।

गैस सिलेंडर की पाइप फटने से श्रमिक की मौत
अहमदाबाद. कठवाडा जीआईडीसी स्थित एक फैक्ट्री में काम करने के दौरान गैस का सिलेंडर की पाइप फटने से जख्मी श्रमिक अतुल तिवारी की मौत हो गई। निकोल पुलिस के अनुसार यह घटना १४ सितंबर को कठवाडा जीआईडीसी स्थित चामुंडा इंडस्ट्रीज में हुई। अतुल शुक्रवार को कंपनी में गैस सिलेंडर व कटर की मदद से लोहे की प्लेट काट रहा था। इसी दौरान गैस सिलेंडर की पाइफ फट गई। जख्मी हालत में उसने सिविल अस्पताल में शनिवार को दम तोड़ दिया।

Ad Block is Banned