scriptVideo: नेताजी ने तले भजिया…. | Netaji fried pakoda | Patrika News

Video: नेताजी ने तले भजिया….

locationअहमदाबादPublished: May 16, 2019 06:44:45 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

ग्रामीणों के लिए आकर्षण का केन्द्र बने

paresh dhanani

Video: नेताजी ने तले भजिया….

अहमदाबाद. गुजरात विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी हमेशा आमजन के बीच बने रहने को कुछ न कुछ तरीके आजमाते नजर आते हैं। कभी चाय बनाते तो कभी भजिया तलते नजर आते हैं तो बुधवार को अमरेली में अपने विधानसभा क्षेत्र की धारी तहसील के माणवेल गांव में श्री राम मंदिर के प्रतिष्ठा महोत्सव में पहुंचे और दर्शन किए। बाद में वे रसोई में पहुंचे जहां उन्होंन गांठिया तलते नजर आए। वे ग्रामीणों के लिए आकर्षण का केन्द्र बने रहे।
खाद घोटाले की हो निष्पक्ष जांच
नेता प्रतिपक्ष धानाणी ने मुख्यमंत्री को पत्र भेज की मांग
अहमदाबाद. गुजरात विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर खाद घोटाले की निष्पक्ष और न्यायिक जांच की मांग करते हुए कहा कि किसान और जनता के कसूरवारों को सामने लाने के लिए गुजरात राज्य फर्टीलाइजर निगम (जीएसएफसी) के निदेशक मंडल को बर्खास्त किया जाए। साथ ही इस मामले की गुजरात हाईकोर्ट के सीटिंग जज से जांच करानी चाहिए।
उन्होंने कहा कि राज्य में जीएसएफसी के खाद डिपो से खाद की थैलियों में एक किलोग्राम से खाद कम पाए जाने की शिकायतें मिल रही थी। बाद में कांग्रेस और किसान संस्थाओं ने जनता रेड कर उसका पर्दाफाश किया। उन्होंने आरोप लगाया कि जीएसएफसी के अधिकारियों को मोहरा बनाकर राज्य सरकार इस घोटाले पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है। राज्य सरकार को किसानों का हित ध्यान रखकर घोटाले में शामिल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। साथ ही जीएसएफसी का निदेशक मंडल बर्खास्त करना चाहिए।
उन्होंने राज्य सरकार पर प्रहार करते कहा कि राज्य के किसानों के साथ विश्वासघात हो रहा है। ऐसे में कई स्थानों पर खरीदारी में अनियमितता सामने आती है तो कई जगहों पर गोदामों में आग लगा दी जाती है। किसानों से अच्छी गुणवत्ता वाला समर्थन मूल्य पर अरहर खरीदकर घोटाला किया गया। ऐसा लगता है कि किसानों को मुआवजा देने के बजाय खाद घोटाल करने वालों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। इन मामलों की जांच होनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो