scriptरिक्शा में लावारिश मिला नवजात | Newborn found in rickshaw | Patrika News

रिक्शा में लावारिश मिला नवजात

locationअहमदाबादPublished: Jan 25, 2018 11:52:27 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

गटर के चैम्बर से भी मिला मृत शिशु

Newborn found in rickshaw

File photo

अहमदाबाद. शहर के बेहरामपुरा क्षेत्र स्थित वाडीलाल छगनलाल की चाली के निकट खड़े एक रिक्शा से लावारिश नवजात मिला है।
कागडापीठ पुलिस के अनुसार बुधवार रात करीब दो बजे वाडीलाल छगनलाल की चाली के निकट पार्क एक रिक्शा से बच्चे की रोने की आवाज सुनकर एकत्र हुए लोगों ने इस संबंध में पुलिस को सूचित किया। रिक्शा में नवजात शिशु मिला। पुलिस के अनुसार चार दिन के शिशु को कोई छोड़कर चला गया था। शिशु को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
गटर के चैम्बर से मिला मृत शिशु
गौमतीपुर क्षेत्र स्थित तुलसीपार्क सोसायटी के निकट गटर के चेम्बर से बुधवार को मृत हालत में शिशु मिला है। तुलसी पार्क सोसायटी निवासी रजनीकंत जयंती सोलंकी ने इस संबंध में पुलिस को सूचित किया है।
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत
अहमदाबाद. शहर के अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई।
रायपुर मिल के निकट सत्यम फ्लैट निवासी जतिन परमार (१९) शाम चार बजे स्कूटर से रखियाल रोड स्थित प्रकाश पेट्रोल पंप के निकट रोड क्रोस कर रहे थे। तभी एक डम्फर की टक्कर लगने से उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद डम्फर को छोड़कर चालक फरार हो गया। मृतक के पिता रमण जयसिंह परमार ने गौमतीपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। इसके अलावा दाणीलीमडा में रहमती मौहल्ला निवासी मोहम्मद मोशीन कासमअली शेख (२२) मंगलवार रात को अपने चचेरे भाई के साथ स्कूटर पर बैठकर ढोर बाजार चार रास्ता के निकट से गुजर रहे थे। उस दौरान एक टेंकर की टक्कर लगने से मोहम्मद मोशीन की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के मामा ताजमोहम्मद शेख ने दाणीलीमडा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।
दो युवती समेत तीन ने की आत्महत्या
शहर में बुधवार को दो युवतियों समेत तीन जनों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार घाटलोडिया में ठाकोरवास निवासी अरविंद पुंजाजी ठाकोर (५०) ने गत सोमवार को आत्महत्या के इरादे से एसिड पी लिया था। गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया,जहां बुधवार को उनकी मौत हो गई। वेजलपुर में फतेहवाडी निवासी अल्फिन पुत्री चांदमिंया शेख (१८) ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दाणीलीमडा में कनूभाई बेचरदास की चाली निवासी निकितनाबेन वसंत जादव (२३) ने भी बुधवार को फांसी लगाकर जान दे दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो