सोला सिविल अस्पताल से चोरी हुई नवजात सुरक्षित मिली

150 ऑटो चालकों से की गई पूछताछ, 500 जगहों के सीसीटीवी खंगाले

By: MOHIT SHARMA

Updated: 09 Sep 2021, 11:30 PM IST

अहमदाबाद. शहर के सोला सिविल अस्पताल से दो सितंबर की मध्यरात्रि बाद चोरी हुई एक दिन की नवजात बच्ची को सोला पुलिस ने 7 दिन बाद सरखेज इलाके से खोज निकाला। बच्ची को चुराने के आरोप में नगमा घोरी को गिरफ्तार किया गया।
सेक्टर-एक के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त आर वी असारी ने बताया कि सोला पुलिस ने 70 पुलिसकर्मियों की टीमों को बच्ची की खोज में लगाया। पुलिस को अस्पताल से बच्ची लेकर निकलती महिला का सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा। इसे आधार बनाते हुए सोला पीआइ जे पी जाडेजा की अगुवाई में टीमों ने महिला की तलाश की। 500 जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और 150 ऑटो रिक्शा चालकों से पूछताछ की। नवजात को सरखेज में फतेवाडी काजी मजिस्द के पास निवासी नगमा बानो से बरामद किया।

संतान न होने से बच्ची को किया था चोरी
अंसारी ने बताया कि आरोपी नगमा का तलाक हो चुका है। उसके संतान नहीं है। इस कारण उसने बच्ची को चोरी कर लिया। जांच जारी है।

माता-पिता ने पुलिस का जताया आभार
बच्ची को फिर से पाकर मां सरस्वती और पिता राजेन्द्र पासी खुश हुए। राजेंद्र ने कहा कि उन्हें पूरी जिंदगी दुख रहता कि बच्ची जिंदा होने पर भी उनके पास नहीं है। सभी पुलिस कर्मचारियों का आभार जिन्होंने बच्ची को खोज निकाला।बच्ची को खोजने वाली सोला पुलिस की टीम के सदस्यों की कार्यवाही को शहर पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव ने सराहा है। उन्होंने प्रशंसा पत्र सौंपा और इनाम देने की घोषणा की है।

MOHIT SHARMA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned