scriptअहमदाबाद शहर में ७ दिसंबर तक लागू रहेगा रात्रि कफ्र्यू | Night curfew, Ahmedabad, city, 7 december, CP Sanjay srivastava, | Patrika News

अहमदाबाद शहर में ७ दिसंबर तक लागू रहेगा रात्रि कफ्र्यू

locationअहमदाबादPublished: Nov 23, 2020 08:36:02 pm

Night curfew, Ahmedabad, city, 7 december, CP Sanjay srivastava, Notification पेट्रोल पंप, सीएनजी स्टेशन, सिक्योरिटी, मनपा सेवा रहेगी जारी, अहमदाबाद पुलिस आयुक्त ने रात्रि कफ्र्यू की अधिसूचना की जारी

अहमदाबाद शहर में ७ दिसंबर तक लागू रहेगा रात्रि कफ्र्यू

अहमदाबाद शहर में ७ दिसंबर तक लागू रहेगा रात्रि कफ्र्यू

अहमदाबाद. कोरोना के बढ़ते कहर को रोकने के लिए अहमदाबाद शहर में २० नवंबर से लागू किया गया रात्रि कफ्र्यू 7 दिसंबर तक जारी रहेगा। रात्रि नौ बजे से सुबह छह बजे तक यह रात्रि कफ्र्यू लागू रहेगा।
अहमदाबाद शहर पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव ने सोमवार को रात्रि कफ्र्यू के मामले में आधिकारिक अधिसूचना जारी की है, जिसमें २३ नवंबर से सात दिसंबर तक रात्रि कफ्र्यू के अहमदाबाद शहर में लागू रहने की घोषणा की है।
अधिसूचना के अनुसार इस दौरान रात्रि के समय पेट्रोल पंप, सीएनजी स्टेशन, पीएनजी स्टेशन, पानी, स्वच्छता, बिजली, टेली कम्युनिकेशन सेवा, राष्ट्रीय सूचना केन्द्र खुले रहेंगे।
पुलिस, होमगार्ड, सिविल डिफेंस, फायरब्रिगेड, जेल, सुरक्षा, मनपा सेवाएं भी जारी रहेंगीं।
सार्वजनिक और निजी क्षेत्र की चिकित्सा सेवाएं , ईकॉमर्स और फार्मास्युटिकल वस्तुओं की होम डिलिवरी भी जारी रहेगी।
दूध वितरण, इलैक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया को कफ्र्यू से छूट रहेगी। निजी सिक्योरिटी सेवा भी जारी रहेगी।
अंतिम संस्कार के मामलों में भी २० लोगों के साथ स्थानीय पुलिस स्टेशन से मंजूरी दी जा सकेगी। एटीएम, बैंकिंग ऑपरेशन, आईटी वेंडर सहित एटीएम और कैश ऑपरेशन सेवा जारी रहेगी। सभी प्रकार के माल सामान का परिवहन जारी रहेगा।
रात्रि में विवाह समारोह को मंजूरी नहीं
शहर पुलिस आयुक्त की ओर से सोमवार को जारी अधिसूचना में 23 नवंबर से 7 दिसंबर के दौरान रात्रि नौ बजे से सुबह छह बजे के दौरान किसी भी प्रकार के विवाह समारोह को मंजूरी देने का उल्लेख नहीं किया गया है। यानि इस दौरान विवाह समारोह के आयोजन की मंजूरी नहीं दी जाएगी।
अहमदाबाद शहर में ७ दिसंबर तक लागू रहेगा रात्रि कफ्र्यू
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो