script92 मोबाइल टावर धारकों को 3.25 करोड़ रुपए किराया चुकाने का नोटिस | Notice to pay rent of Rs 3.25 crore to 92 mobile tower holders | Patrika News

92 मोबाइल टावर धारकों को 3.25 करोड़ रुपए किराया चुकाने का नोटिस

locationअहमदाबादPublished: Dec 17, 2020 11:54:29 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

सुरेन्द्रनगर नगरपालिका की ओर से सात दिन की मोहलत
 

राजकोट. सुरेन्द्रनगर जिला मुख्यालय पर सुरेन्द्रनगर शहर व वढवाण में मोबाइल कंपनियों की ओर से टावर लगाने के बाद 92 मोबाइल टावरधारकों की ओर से किराया नहीं चुकाने पर सुरेन्द्रनगर नगरपालिका की ओर से 7 दिन की मोहलत देते हुए 3.25 करोड़ रुपए चुकाने के लिए नोटिस दिया गया है।
सूत्रों के अनुसार सुरेन्द्रनगर-दूधरेज-वढवाण नगरपालिका के सीमा क्षेत्र में करीब 6 मोबाइल कंपनियों की ओर से सुरेन्द्रनगर शहर में 53, वढवाण में 39 सहित 92 टावर विभिन्न अपार्टमेंटों, कॉम्प्लेक्सों, दुकानों की छतों पर लगाए गए हैं। वर्ष 2011 से इनका करीब 3.25 करोड़ रुपए किराया बकाया है। मोबाइल टावरधारकों को किराए की राशि चुकाने के लिए कहा गया लेकिन राशि का भुगतान नहीं किया गया।
इस कारण नगरपालिका के प्रशासक अनिलकुमार गोस्वामी के निर्देशन में मुख्य अधिकारी संजय पंड्या ने सभी मोबाइल टावरधारकों को रजिस्टर्ड ए.डी. के जरिए नोटिस भेजा है। इसमें आगामी 7 दिन में किराया नहीं चुकाने पर नगरपालिका प्रशासन की ओर से मोबाइल टावर सील करने की चेतावनी दी गई है।
10 वर्ष पहले भी किए सील

मोबाइल टावरधारकों से किराया राशि वसूलने का कार्य मुख्य अधिकारी पंड्या की ओर से गृहकर निरीक्षक छत्रपालसिंह झाला व मुकेश डगली को सौंपा गया है। इन दोनों ने 10 वर्ष पहले भी मोबाइल टावर सीलकर बकाया कर की राशि वसूल की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो