मोरबी रोड पर आतंक मचाने वाला गिरफ्तार

मोरबी रोड पर आतंक मचाने वाला गिरफ्तार

Gyan Prakash Sharma | Publish: Jul, 13 2018 04:23:57 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

बाइक व चाकू बरामद, री-कंस्ट्रक्शन कराया, सार्वजनिक में पूछताछ

राजकोट. मोरबी रोड पर आंतक मचाने वाले कुख्यात इभलो को पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार को सार्वजनिक क्षेत्र में पूछताछ की। आरोपी के पास से एक बाइक व चाकू बरामद किया है।
पुलिस के अनुसार १५ दिन पूर्व मोरबी रोड स्थित लाती प्लॉट में श्री सौराष्ट्र ऑयल कम्पनी के संचालक की सम्पत्ति हड़पने के लिए चाकू दिखाकर इभलो ने धमकी दी और रंगदारी भी मांगी थी। इसके अळावा स्वस्तिक स्टूल के मालिक को भी चाकू दिखाकर रंगदारी मांगी। मामला बी डिवीजन पुलिस थाने में पहुंचा।
दूसरी ओर, कुख्यात इभलो को गिरफ्तार करने के लिए बी डिवीजन पुलिस एवं क्राइम ब्रांच ने जांच की और लूट, फिरौती, गैरकानूनी हथियार रखने व दुष्कर्म जैसे ४२ मामलों में संलिप्त कुख्यात इब्राहीम उर्फ इभलो काथरोटिया को गिरफ्तार कर लिया। इभलो चार बार पासा के तहत भी ेजेल (दो बार सूरत व एक-एक बार वडोदरा और अहमदाबाद की जेल जा चुका है। मुखबिर की सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने इभलो को गोंडल रोड से गिरफ्तार किया। बाद में दोपहर को लाती प्लॉट ले गए और री-कंस्ट्रक्शन कराया व सार्वजनिक में पूछताछ की।

 

तीन पुलिसकर्मियों को नशे की हालत में पकड़ा, निलम्बित
जामनगर. शहर के नारणपर गांव के पाटिया के निकट से स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने शराब के नशे में चार जनों को पकड़ा, जिनमें तीन पुलिसकर्मी शामिल होने से जिला पुलिस अधीक्षक पी. बी. सेजुळ ने तीनों को निलम्बित कर दिया।
शराब के नशे में मिले पुलिसकर्मियों में सिटी सी डिवीजन पुलिस थाने के कांस्टेबल एवं नवागाम घेड निवासी महेन्द्रसिंह जाडेजा, सिटी पुलिस लाइन निवासी एवं सी डिवीजन में सेवारत कांस्टेबल जयराजसिंह राणा एवं पंचकोशी-बी डिवीजन पुलिस थाने में सेवारत धर्मेन्द्रसिंह कंचवा शामिल हैं। इसके अलावा किसान चौक निवासी कल्पेश लखियर को भी शराब के नशे में पकड़ा है।
मुखबिर की सूचना पर एलसीबी ने पाटिया के निकट खड़ी कार में तलाशी ली, जिसमें महेन्द्रसिंह व जयराजसिंह नशे में मिले। इस दौरान रास्ते में बाइक पर जा रहे धर्मेन्द्रसिंह व कल्पेश लखियर भी नशे की हालत में मिलने से पुलिस ने चारों को हिरासत में लिया। इस संबंध में एलसीबी के उप निरीक्षक वी. एम. लगारिया ने खुद फरियादी बनकर पंचकोशी बी डिवीजन थाने में चारों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।
दूसरी ओर, शराबबंदी का अमल कराने वाले पुलिसकर्मी भी नशे में मिलने से एसपी ने तीनों को निलम्बित कर दिया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned