scriptअब नीली टीशर्ट में नजर आएंगे क्राइम ब्रांचकर्मी | Now Ahmedabad Crime Branch security jawan will see in Blue T-Shirt | Patrika News

अब नीली टीशर्ट में नजर आएंगे क्राइम ब्रांचकर्मी

locationअहमदाबादPublished: Apr 15, 2019 10:02:55 pm

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने ड्रेस में किया बदलाव, अभी तक सफेद शर्ट और काले पेन्ट में करते थे वीवीआई की सुरक्षा

Blue Tshirt

अब नीली टीशर्ट में नजर आएंगे क्राइम ब्रांचकर्मी

अहमदाबाद. अहमदाबाद सहित गुजरात की सुरक्षा पर नजर रखने वाली अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच के सुरक्षा कर्मचारी अब नीली टीशर्ट में नजर आएंगे। आगे और पीछे पुलिस लिखी इस नीले रंग की टीशर्ट में वह ज्यादातर वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा की कमान संभालने के दौरान दिखाई देंगे।
क्राइम ब्रांच ने अपनी वीवीआईपी की सुरक्षा के दौरान ड्रेस में बदलाव किया है। समय के साथ उसे थोड़ा और आकर्षक भी बनाया है। अभी तक क्राइम ब्रांच के कर्मचारी सफेद शर्ट और काले रंग की पेन्ट में नजर आते थे।
लेकिन अब वह सफेद रंग की शर्ट और काले रंग की पेन्ट के साथ-साथ नीली पुलिस लिखी हल्की-फुल्की वी गले की टीशर्ट में नजर आएंगे। इसमें आगे और पीछे पुलिस लिखा है, जो रात के समय चमकेगा।
अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त दीपन भद्रन ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि समय के साथ ड्रेस में थोड़ा बदलाव किया है। अब ड्रेस में टीशर्ट को शामिल किया गया है। नीले रंग की यह टीशर्ट है। इसमें आगे और पीछे पुलिस लिखा दिखाई देगा। अब से जब भी अहमदाबाद में कोई अति विशिष्ट अतिथि का आगमन होगा और उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी अहमदाबाद क्राइम के सुरक्षा कर्मचारी संभालेंगे तो वह इस नई टीशर्ट में नजर आएंगे।
Crime Branch Blue T-Shirt

ट्रेंडिंग वीडियो