मेट्रो ट्रेन में नि: शुल्क सफर खत्म

वस्राल से एपरेल पार्क तक का सफर

अहमदाबाद. वस्राल से एपरेल पार्क तक आमजनों के लिए दस दिनों तक नि:शुल्क सफर के बाद अब शुक्रवार से कमर्शियल सफर शुरू हो गया है। अब वस्राल से एपरेल पार्क तक यात्रियों को प्रति टिकट 10 रुपए चार्ज भुगतान करना होगा। दस दिनों तक करीब 75 हजार से ज्यादा यात्रियों ने नि:शुल्क सफर किया। गुरुवार को मेट्रो ट्रेन में महानगरपालिका के पार्षद और पदाधिकारियों ने सफर किया।
प्रारंभिक दौर में आमजन प्रथम ढाई किलोमीटर का सफर पांच रुपए और 2.5 से 7.5 किलोमीटर का दस रुपए कर सकेंगे। इस हिसाब वस्राल गांव से एपरेल पार्क तक दस रुपए में सफर किया जा सकेगा। वहीं वस्राल गांव से थलतेज स्टेशन तक 25 रुपए किराया प्रस्तावित है., हालांकि जब ट्रेन प्रारंभ होगी।
मेट्रो के जनसंपर्क अधिकारी अंकुर पाठक ने बताया कि शुक्रवार को मेट्रो ट्रेन का कमर्शियल सफर शुरू हुआ, जिसमें पहले ही दिन ढाई से तीन हजार लोगों ने सफर किया। हालांकि अब वस्राल से एपरेल पार्क तक ही यात्री सफर कर सकते हैं।

Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned