एनआरआई के घर 11 लाख की लूट!

एनआरआई के घर 11 लाख की लूट!
Ahmedabad news

Shankar Sharma | Publish: Oct, 19 2016 11:23:00 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

शहर के आनंदनगर इलाके में बुधवार तड़के प्रहलादनगर के पास समीप स्थित आर्यव्रत बंगलोज में एनआरआई के घर11 लाख रुपए की लूट की घटना प्रकाश में आई है

अहमदाबाद. शहर के आनंदनगर इलाके में बुधवार तड़के प्रहलादनगर के पास समीप स्थित आर्यव्रत बंगलोज में एनआरआई के घर11 लाख रुपए की लूट की घटना प्रकाश में आई है। एक युवक ने डिसमिस दिखाते हुए परिवार की 14 वर्षीय किशोरी को कहा कि 'तुम्हारा परिवार गन प्वॉइन्ट पर है। आभूषण व नकदी कहां है..। इसके बाद घर से दो लाख की नकदी व, सोने-चांदी के गहने सहित करीब 11 लाख रुपए की लूट कर फरार हो गया। हालांकि आनंदनगर पुलिस ने चोरी की प्राथमिकी दर्ज की है। एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की मदद से जांच शुरू की गई है। इस लूट में परिवार के किसी नकदीकी व्यक्ति का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है।


पुलिस सूत्रों के अनुसार इस बंगलोज में रहने वाले केतनभाई ब्रह्मक्षत्रिय फिलहाल दक्षिण अफ्रीका में रह रहे हैं। यहां इस सोसायटी के बंगलोज में उनकी पत्नी नमिताबेन (42) उनकी पुत्री और एक पुत्र रहते हैं। ये भी दो महीने पहले ही बच्चों की पढ़ाई के लिए यहां आई हैं। केतन भाई दक्षिण अफ्रीका में ही हैं।


नमिताबेन व उनका पुत्र नीचे और उनकी पुत्री ऊपर वाली मंजिल के कमरे में सो रहे थे। बुधवार तड़के करीब साढ़े चार बजे सिक्योरिटी की ड्रेस पहने हुए व्यक्ति अचानक किशोरी वाले कमरे में पहुंच गया और  डिसमिस जैसी किसी वस्तु से डराते हुए नकदी व गहनों के बारे में पूछने के बाद तिजोरी से माल ले गया।

नमिताबेन की शिकायत में कहा गया है कि ऊपर वाले फ्लोर का दरवाजा खुला होने के चलते व्यक्ति अंदर घुस आया और उसने किशोरी को डरा धमाककर नकदी व आभूषण चोरी कर लिए। इस वारदात को अंजाम देने वाले व्यक्ति के बाल लालरंग के थे। बंगले में सीसीटीवी कैमरा नहीं था। पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड की ड्रेस पहने व्यक्तियों से पूछताछ शुरू की है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned