गाय के सींग मारने से जख्मी वृद्धा की मौत

घर के पास कचरा डालने जा रही थी वृद्धा

 

By: nagendra singh rathore

Published: 03 Jan 2019, 11:09 PM IST

अहमदाबाद. शहर में आवारा घूमने वाले पशुओं के कहर की एक बर्बर घटना नारोल इलाके में सामने आई है। यहां एक गाय ने ८० वर्षीय वृद्धा को सींग मारकर नीचे गिरा दिया और उसके ऊपर से होकर गुजर गई, जिसके चलते वृद्धा की मौके पर ही मौत हो गई।
नारोल पुलिस के अनुसार यह घटना बुधवार को नारोल राजहंस पार्क में हुई। यहां रहने वाली 80 वर्षीय समूबेन जोइताराम कंकोडिया बुधवार की सुबह करीब दस बजे घर के पास कचरा डालने के लिए जा रही थीं। इसी दौरान यहां एक गाय आई और उसने समूबेन को सींग मारकर नीचे गिरा दिया, इसके बाद वह समूबेन के ऊपर से होकर गुजर गई, जिसके चलते समूबेन की मौके पर ही मौत हो गई। नारोल पुलिस ने फिलहाल इस मामले में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।

ममेरे भाई ने लगाई १३.२० लाख की चपत
-धंधा करने को लिया सोना नहीं लौटाने का आरोप
अहमदाबाद. सोने के आभूषण बनाने वाली कारीगर को उसी के ममेरे भाई ने १३.२० लाख रुपए की चपत लगाई होने का मामला कालूपुर थाने में दर्ज हुआ है।
खाडिया निवासी केतन सोनी ने मणिनगर निवासी जयेश राजपुरा के विरुद्ध ठगी एवं विश्वासघात का मामला कालूपुर थाने में दर्ज कराया है। उसमें आरोप लगाया है कि जयेश रतनपोल में दुकान रखकर सोने चांदी के आभूषण बनाने का काम करता है।
केतन उसके यहां आभूषण बनाने जाता था। बीते वर्ष जयेश ने केतन से कहा कि उसे धंधे के लिए 440 ग्राम सोने की जरूरत है। वो यदि कहीं से उधार दिलवा दे तो वह एक महीने में ही उसे लौटा देगा। जयेश केतन का ममेरा भाई है, जिससेउस पर विश्वास करके केतन का कहना है कि उसने अपने घर के आभूषणों को गलाकर 440 ग्राम होना जयेश को दिया। जयेश ने सौ रुपए के स्टेंप पेपर पर करार करके एक महीने में सोना लौटाने की बात कही। लेकिन अगस्त २०१८ में सोना लेने के बावजूद भी अभी तक भी सोना नहीं लौटाकर जयेश ने उसके साथ विश्वासघात एवं ठगी की है।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned