scriptमुंडन के गरबे में धक्कामुक्की, एक की मौत | Old person dead in Sabarmati | Patrika News

मुंडन के गरबे में धक्कामुक्की, एक की मौत

locationअहमदाबादPublished: Jan 21, 2018 11:47:55 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

साबरमती पुलिस ने दर्ज किया मामला

Crime
अहमदाबाद. कालीगांव के छारानगर खोडियार मंदिर के पास शनिवार देर रात बालक कुलदीप (5) के मुंडन के चलते आयोजित किए गए गरबे में स्टेज पर धक्कामुक्की होने के चलते पड़ोसी युवकों की ओर से धक्का मारने पर आयोजक के ही बड़े भाई की मौत हो गई। पुलिस ने छारानगर में ही रहने वाले तीन के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। गायक जिगनेश कविराज को गरबा गाने के लिए बुलाया था।
आयोजक भीखा राठौड़ (५५) ने साबरमती थाने में दर्ज शिकायत में छारानगर में उनके घर के पड़ोस में रहने वाले सुनील छारा, उसके साथी प्रेमसिंह राठौड़, राहुल राठौड़, रवि राठौड़़ के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। इसमें आरोप है कि गरबा गाने के लिए बुलाए गए गायक जिगनेश कविराज के साथ फोटो खिंचवाने के लिए आए सुनील छारा को सिक्योरिटी गार्डों ने मना कर दिया। कविराज के संगीत को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग यहां पहुंचे थे। लोग संगीतकार के साथ सेल्फी खिंचवाने और फोटो खिंचवाने के लिए स्टेज पर चढऩे लगे थे। इस परिस्थिति को रोकने के लिए आयोजक भीखा राठौड़ व उसके भतीजे स्टेज के पास ही कोशिशें कर रहे थे। इसके अलावा सुरक्षा के लिए बाउंसर भी बुलाए गए थे।
इसके चलते सुनील ने देर रात अपने साथियों के साथ आकर स्टेज पर हंगामा मचाया, कलाकारों से धक्कामुक्की की, कुर्सियां फेंकीं, जब भीखाभाई के बड़े भाई पिल्लूभाई (६५) उसे समझाने और बीच बचाव करने पहुंचे तो उसने स्टेज की तीसरी सीढ़ी पर खड़े पिल्लूभाई को अपने अन्य सभी साथियों केसाथ मिलकर ऊपर से धक्का मार दिया, जिससे नीचे गिरने पर पिल्लूभाई की तबियत बिगड़ गई और उन्होंने साबरमती के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।
साबरमती पुलिस ने भीखा राठौड़ की शिकायत पर इन लोगों के विरुद्ध आईपीसी की धारा ३०४ व ११४ के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए टीमें गठित की हैं। आरोपी पास ही रहते थे और घटना के बाद से फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो