scriptजामनगर में कोरोना से एक बुजुर्ग की मौत | One death from corona, Jamnagar | Patrika News

जामनगर में कोरोना से एक बुजुर्ग की मौत

locationअहमदाबादPublished: Jul 06, 2020 01:03:50 am

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

अभी तक 7 की मौत

जामनगर में कोरोना से एक बुजुर्ग की मौत

जामनगर में कोरोना से एक बुजुर्ग की मौत

जामनगर. शहर के जी जी अस्पताल में रविवार को कोरोना से 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। इसके साथ ही शहर में कोरोना की वजह से मौत का आंकड़ा बढ़कर जहां 7 हो चुका है वहीं जिले में मृतकों की संख्या बढ़कर नौ हो गई है।
महानगर पालिका के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शहर में तेजी से बढ़ते हुए लोकल संक्रमण की वजह से कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर कुल 200 हो गई है। इस बीच शहर के गुलाब नगर रोड स्थित रामवाडी में रहने वाले 70 वर्षीय बुजुर्ग की रविवार को कोरोना की वजह से जी जी अस्पताल में मौत हो गई।
देवभूमि द्वारका जिले में कोरोना के तीन और मरीज

जामनगर. देवभूमि द्वारका जिले में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के तीन और पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 27 तक पहुंच गई है।
जिले की खंभालिया तहसील के आहिर सिंगड़ गांव में गत 4 दिन पूर्व मुंबई के भिवंडी में रहने वाले एक परिवार के दो सदस्य आए थे। गत 29 जून को इस वृद्ध को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर खंभालिया के सिविल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। इसके पश्चात बुधवार को इस वृद्ध का 37 वर्षीय पुत्र भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उसे भी खंभालिया के जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके अलावा एक 55 वर्षीय प्रौढ़ सूरत से आया था। गत 29 जून को जांच के दौरान उसे कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। जांच के बाद उसे जामनगर के जीजी अस्पताल में दाखिल किया गया।
…………………….
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो