script

बछड़ी को बचाने के चक्कर में किशोर की मौत

locationअहमदाबादPublished: Feb 24, 2020 11:54:45 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

कार की चपेट में आने से मौत

बछड़ी को बचाने के चक्कर में किशोर की मौत

बछड़ी को बचाने के चक्कर में किशोर की मौत

गांधीधाम. कच्छ जिले के भचाऊ शहर की रेंज फॉरेस्ट ऑफिस के सामने सर्विस रोड पर बछड़ी को बचाने के चक्कर में भाग रहे किशोर की कार की चपेट में आने से मौत हो गई।


पुलिस के अनुसार भचाऊ शहर निवासी १५ वर्षीय किशोर बछड़ी चराने के लिए गया था। इस दौरान रेंज फॉरेस्ट ऑफिस के सामने सर्विस रोड पर बछड़ी को भागते देखकर उसने उसे बचाने का प्रयास किया।

इस दौरान कार की चपेट में आने से किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। इस सम्बन्ध भचाऊ थाने की पुलिस ने कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया।


हादसे में बाइक चालक की मौत

आणंद. खेडा जिले के खेडा गांव में बस स्टैंड के निकट जीप की टक्कर से बाइक चालक प्रौढ़ की मौके पर ही मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार आंत्रोली गांव निवासी कांतिभाई चौहाण व धुलाभाई चौहाण बाइक से खेडा में दवाई लेने गए। बस स्टैंड के निकट धुलाभाई मेडिकल स्टोर पर गए थे, जबकि कांतिभाई बाइक के साथ सड़क किनारे खड़ा था। इस दौरान पीछे से आई जीप ने बाइक और एक अन्य स्कूटर को टक्कर मार दी।
हादसे में बाइक चालक कांतिभाई सड़क पर गिरकर बेहोश हो गया। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। घायल कांतिभाई को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के बाद जीप चालक मौके से फरार हो गया। इस सम्बन्ध में खेडा टाउन पुलिस ने जीप चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो