script

Rain गिर सोमनाथ जिले के वेरावल में एक इंच, जूनागढ़ के वंथली में 16 मिमी बारिश

locationअहमदाबादPublished: Jun 25, 2022 10:57:09 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

Rain सौराष्ट्र में बरसात लगातार जारी

Rain गिर सोमनाथ जिले के वेरावल में एक इंच, जूनागढ़ के वंथली में 16 मिमी बारिश

राजकोट जिले के जेतपुर में शनिवार शाम को तेज हवा के साथ हुई बारिश।

Rain राजकोट. सौराष्ट्र में मानसून के दौरान लगातार चौथे दिन शनिवार को भी बरसात जारी रही। शनिवार को गिर सोमनाथ जिले के वेरावल में एक इंच, जूनागढ़ के वंथली में 16 मिमी बारिश हुुई।
राजकोट जिले के जेतपुर में लंबे विराम के बाद शनिवार को दोपहर में बारिश हुई। जेतपुर शहर के अलावा पीठडिया, उमराली, मेवासा, कागवड़, पेढला, सरधारपुर, गुंदाला आदि गांवों में भी शनिवार को बारिश हुई। इस दौरान सडक़ पर बारिश का पानी बहने लगा। तेज गर्मी के बीच बारिश होने से किसानों के चेहरे खिल गए और लोगों ने राहत की सांस ली।
राजकोट जिले की गोंडल तहसील में शनिवार को लगातार दूसरे दिन बारिश हुई। शनिवार सुबह उमस के बाद दोपहर में वातावरण पलटा और आसमान में घने काले बादल छाने लगे। तेज हवा के साथ दोपहर में मेघ गर्जना व बिजली की चमक के साथ बारिश शुरू हुई। इस कारण सडक़ मार्ग पर पानी बहने लगा।
गोंडल तहसील के कोलीथड़ गांव में बारिश के कारण सडक़ मार्ग नदी समान दिखाई देने लगा। जामवाड़ी, चोरडी, वोरकोटडा, अनिडा भालोडी, रामोद, घोघावदर, बिलियाला, जामवाड़ी आदि ग्रामीण क्षेत्रों में भी तेज हवा के साथ बारिश हुई। रामोद गांव के घरों में पानी घुस गया। यात्राधाम वीरपुर में शनिवार को तेज हवा के साथ मूसलाधार बारिश हुई।
शनिवार सुबह 6 से शाम 6 बजे तक 12 घंटे में गिर सोमनाथ जिले के वेरावल में एक इंच, सूत्रापाडा में 9 मिलीमीटर, जूनागढ़ जिले के वंथली 16, माणावदर 15, जूनागढ़ शहर, तहसील व मालिया में 6-6, मेंदरडा में 1, राजकोट जिले के जेतपुर में 9, गोंडल में 5, जसदण में 1, अमरेली जिले की अमरेली तहसील में 3 मिमी बारिश हुई।
Rain जामनगर जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में बरसात का माहौल

जामनगर. जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में शनिवार को भी बरसात का माहौल रहा। जिले की कालावड व जामजोधपुर तहसील में शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन बारिश हुई।
जिले में शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन जामजोधपुर तहसील के समाणां गांव में डेढ़ इंच, शेठ वडाला में 20 मिलीमीटर, जामवाडी में 20, वांसजालिया में 38, ध्राफा में 25, परडवा में 20, घूनडा में 12, कालावड तहसील के मोटा वडाला में तीन इंच, खरेडी में 25 मिमी, धुतारपर में 30, लालपुर के डबासंग में 22 मिमी बारिश हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो