scriptहिट एंड रन में एक की मौत | One killed in hit and run | Patrika News

हिट एंड रन में एक की मौत

locationअहमदाबादPublished: Feb 13, 2018 10:33:34 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

सड़क दुर्घटनाओं में दो जनों की मौत

hit and run

file photo

अहमदाबाद. शहर में सोमवार को हुई सड़क दुर्घटनाओं मेें दो जनों की मौत हो गई। इनमें एक मामला हिट एंड रन का है। पुलिस के अनुसार शहर के आनंदनगर के जोधपुर गांव निवासी
सुरेश सोमाजी ठाकोर (४५) सोमवार रात को आनंदनगर स्थित बालाजी गार्डन के निकट से गुजर रहे थे। तभी एक कार की टक्कर लगने से सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सोला सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां मंगलवार को उनकी मौत हो गई। उधर, दुर्घटना के बाद चालक कार को भगा ले गया। हिट एंड रन के इस मामले में मृतक के भाई रमेश सोमाजी ठाकोर ने आनंदनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। सड़क दुर्घटना का दूसरा मामला नारोल पुलिस थाने में दर्ज हुआ। जिसमें नारोल पिराणा टोलनाका चार रास्ता के निकट सोमवार को एक मिनी ट्रक और ट्रैक्टर के बीच टक्कर हुई थी। इस हादसे में ट्रैक्टर सवार एवं दसक्रोई तहसील के ग्यासपुर गांव निवासी रणछोड़ चमन ठाकोर (४०) की मौत हो गई। मृतक के बड़े भाई बाबू चमनभाई ठाकोर ने मिनी ट्रक के चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
मलेशिया भेजने के झांसे में ८.५० लाख ऐंठे
अहमदाबाद. मलेशिया में नौकरी दिलाने के झांसे में एक जने से साढ़े आठ लाख रुपए ऐंठ लिए गए। थलतेज में औडा गार्डन के निकट अमरज्योत अपार्टमेंट निवासी भावेश भूपेन्द्र दर्जी (४४) ने इस संबंध में सोला पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। भावेश का आरोप है कि तीन वर्ष पूर्व सुभाषब्रिज में केशवनगर निवासी श्रीपाल चीनू शाह ने मलेशिया में नौकरी दिलाने का झांसा दिया था। इसके बाद शहर में कई जगहों उनसे साढ़े आठ लाख रुपए ऐंठ लिए गए।
नौकरी दिलाने के लालच में चार लाख की ठगी
इसनपुर क्षेत्र में अंबिका टेनामेंट निवासी अमित कुमार जशवंतलाल रावल (३६) ने चार लाख की ठगी का मामला दर्ज करवाया है। उनका आरोप है कि न्यू मणिनगर निवासी भाविक गोविंद शाह ने गत वर्ष अप्रेल माह से अब तक अमित समेत कुछ लोगों को नौकरी का झांसा दिया था। इस झांसे में ३.९५ लाख रुपए भी ले लिए।

ट्रेंडिंग वीडियो