scriptआवारा पशु के हमले में गई एक और की जान | One more death in Ahmedabad city in stray cattle attack | Patrika News

आवारा पशु के हमले में गई एक और की जान

locationअहमदाबादPublished: May 11, 2019 10:05:21 pm

विनोबाभावेनगर बस स्टैंड के पास की घटना, बुजुर्ग की मौत

Gopinath

आवारा पशु के हमले में गई एक और की जान

अहमदाबाद. शहर में आवारा पशुओं का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आवारा पशु के हमले में शहर के विनोबा भावे नगर बस स्टैंड के पास एक बुजुर्ग की जान चली गई। एक सप्ताह में इस तरह की यह दूसरी घटना है। इससे पहले ओढव में भी एक महिला की भी आवारा पशु के हमले में मौत हो गई थी।
मामले के अनुसार शुक्रवार शाम गोपीनाथ तिवारी (६२) अपने परिजनों के साथ बस स्टैंड के निकट गुजर रहे थे। इसी दौरान एक आवारा पशु ने उन पर हमला कर दिया। पशु ने उन्हें जमीन पर फेंकने और सींगों से हमला करने के चलते उनकी स्थिति गंभीर हो गई। एंबुलेंस सेवा १०८ के जरिए उन्हें एल.जी.अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वटवा जीआईडीसी पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। परिजनों का कहना है कि बीते कुछ दिनों में इसी इलाके में आवारा पशु के हमले में तीन और लोग जख्मी हो चुके हैं।
सामाजिक कार्यकर्ता हर्षद पटेल का कहना है कि गुजरात हाईकोर्ट की ओर से जब आवारा पशुओं पर कार्रवाई के निर्देश दिए तब जरूर प्रशासन हरकत में आया था। लेकिन अब फिर से प्रशासन सुस्त हो गया है इसके चलते लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो