scriptएक और पूर्व विधायक का दावा, अहमद पटेल ने विधायकों को दिया था प्रलोभन | One more ex MLA says, Ahmed Patel lured to MLAs | Patrika News

एक और पूर्व विधायक का दावा, अहमद पटेल ने विधायकों को दिया था प्रलोभन

locationअहमदाबादPublished: Mar 09, 2019 12:12:43 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-राज्यसभा चुनाव में अहमद की जीत के खिलाफ चुनाव याचिका

Ahmed Patel, RS Polls

एक और पूर्व विधायक का दावा, अहमद पटेल ने विधायकों को दिया था प्रलोभन

अहमदाबाद. राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल की जीत को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई के दौरान शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व विधायक करमशी भाई पटेल ने अपनी गवाही में कई खुलासे किए।
उच्च न्यायालय के समक्ष दायर शपथ पत्र में उन्होंने यह दावा किया कि अहमद पटेल ने पहली प्राथमिकता के रूप में मत देने के लिए कांग्रेस के सभी विधायकों को प्रलोभन दिए थे। अहमदाबाद से बेंगलुरु ले जाने के बाद अहमद पटेल की ओर से सभी विधायकों को बड़ा बैग दिया गया था। इसके अलावा कपड़ा, चप्पल जूते सहित अन्य वस्तुएं भी दी गई थी। इतना ही नहीं, सभी विधायकों को खर्च के लिए लिफाफे में एक-एक लाख रुपए भी दिए गए थे, लेकिन वह और अन्य साथी विधायक बाबू भाई वाजा ने यह लिफाफा नहीं लिया था इसलिए उन पर शंका रखी जाती थी।
करमशी पटेल ने गवाही के दौरान कहा कि कहा कि अहमद पटेल खुद उनसे मिले थे और कहा था कि इस बार मेरी लाज रखना, तो मैं हमेशा आप की लाज रखूंगा। आगामी चुनाव में टिकट भी दिलवाउंगा और उसका खर्च भी उठाऊंगा जितना भी फंड होगा उतना दूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो