ओवरब्रिज पर स्कूलवेन को कार ने मारी टक्कर, एक छात्र जख्मी

ओवरब्रिज पर स्कूलवेन को कार ने मारी टक्कर, एक छात्र जख्मी

Nagendra Singh | Publish: Feb, 15 2018 10:31:06 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

आरोपी कार चालक महिला भी हुई चोटिल

अहमदाबाद. सरखेज-गांधीनगर हाईवे पर एक्सीडेंट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। गोता ओवरब्रिज पर गुरुवार को एक स्कूल वेन को पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। इस घटना में वेन में सवार 12 में से एक विद्यार्थी अयान पटेल (५) जख्मी हो गया। उसके सिर में चोट आई है। शेष विद्यार्थी सुरक्षित हैं। कार से टक्कर मारने वाली महिला चालक को भी चोट आई है। इन दोनों घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
स्कूल वेन के चालक विक्रमभाई पटेल (४९) ने ए डिवीजन ट्रैफिक पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत में कहा कि वह मीठाखली से निरमा विद्या विहार के विद्यार्थियों को लेकर वैष्णोदेवी सर्कल के समीप स्थित स्कूल ले जा रहे थे। गोता ओवरब्रिज पहुंचने पर एक विद्यार्थी का किसी कारणवश स्कूल बैग नीचे गिर गया, जिससे स्कूल वेन को ब्रिज पर साइड में खड़ा करके वह बेग लेने उतरे थे। इसी दौरान सोला भागवत से वैष्णोदेवी सर्कल की ओर आई बेकाबू कार ने ब्रिज पर खड़ी वेन को टक्कर मार दी, इसके चलते वेन अनियंत्रित होकर ब्रिज के डिवाइडर पर चढ़ गई। टक्कर लगने से वेन के कांच टूट गए। इस घटना में वेन में सवार छात्र अयान पटेल जख्मी हो गया। वह निरमा स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ता है। सभी विद्यार्थी सुरक्षित हैं। जिस कार ने टक्कर मारी उसे एक महिला चला रही थी। टक्कर लगने से वह भी जख्मी हो गए। छात्र को एक निजी अस्पताल में निजी वाहन से भेजा, जबकि महिला चालक को १०८ की मदद से उपचार के लिए भेजा।
इसकी सूचना पुलिस और परिजनों को दी तो परिजन भी मौके पर पहुंच गए। हालांकि अन्य विद्यार्थियों को कोई चोट नहीं आई थी। ए डिवीजन ट्रैफिक पुलिस ने स्कूल वेन चालक की शिकायत पर कार चालक महिला के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned