scriptगोदाम के कर्मचारी को थमाया एक हजार रुपए का चालान | One thousand rupee challan given to the warehouse worker | Patrika News

गोदाम के कर्मचारी को थमाया एक हजार रुपए का चालान

locationअहमदाबादPublished: Dec 08, 2020 11:38:04 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

राशि जमा नहीं कराने पर मालिक सहित तीन जनों के विरुद्ध मामला दर्ज
 

गोदाम के कर्मचारी को थमाया एक हजार रुपए का चालान

गोदाम के कर्मचारी को थमाया एक हजार रुपए का चालान

वडोदरा. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मास्क नहीं पहनकर बाहर निकलने वाले लोगों से सरकार की ओर से एक-एक हजार रुपए का जुर्माना वसूलने के लिए पुलिसकर्मी सख्ती दिखाने लगे हैं।
ऐसा ही एक वाकया वडोदरा शहर में सामने आया है। शहर के कालूपुरा क्षेत्र स्थित जलाराम एसेसरीज नामक गोदाम में काम करने वाला एक कर्मचारी ने चेहरे पर ढंग से मास्क नहीं लगाया। इस दौरान शहर पुलिस थाने के कर्मचारियों ने कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन कराने के लिए ड्यूटी पर तैनात थे।
पूछताछ के दौरान गोदाम के कर्मचारी ने अपनी पहचान जुबेली पार्क निवासी भार्गव प्रजापति के तौर पर बताई। पुलिस टीम ने ढंग से मास्क नहीं पहनने के कारण उसे एक हजार रुपए की जुर्माना राशि जमा कराने के लिए चालान थमा दिया। इसका विरोध करते हुए उस व्यक्ति ने शोर मचाना शुरू कर दिया।
गोदाम के मालिक हरणी रोड पर स्वामीनारायण नगर निवासी मितेश शाह ने बहस करते हुए कथित तौर पर जुर्माने की राशि नहीं चुकाने की बात कही। इस दौरान आजवा रोड निवासी संजय मोरे ने मोबाइल फोन में वीडियो शूटिंग की। इसके बाद पुलिस टीम ने गोदाम मालिक सहित तीन व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो