scriptआधुनिक ओपन एयर एम्फी थियेटर का लोकार्पण | Opening of Modern Open Air Amphitheater | Patrika News

आधुनिक ओपन एयर एम्फी थियेटर का लोकार्पण

locationअहमदाबादPublished: Jun 23, 2019 10:52:11 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

राजकोट जिले में कागवड़ स्थित खोडलधाम में

Modern Open Air Amphitheater

आधुनिक ओपन एयर एम्फी थियेटर का लोकार्पण

राजकोट. जिले में कागवड़ स्थित खोडलधाम में आधुनिक ओपन एयर एम्फी थियेटर का लोकार्पण जामनगर के आणदाबावा आश्रम के महन्त देवप्रसाद, श्री खोडलधाम ट्रस्ट के चेयरमैन नरेश पटेल, प्रदेश के कृषि मंत्री आर.सी. फलदू आदि ने किया।
महन्त देवप्रसाद ने खोड़लधाम को अधिकाधिक प्रगति कर समाजोपयोगी कार्य करने के लिए आशीर्वचन दिए। फलदू ने कहा कि पाटीदार समाज को और अधिक मेहनत से समाजोत्थान, शिक्षा के कार्य करने की आवश्यकता बताई। नरेश पटेल ने कहा कि समाज के सहयोग से खोडलधाम का निर्माण हुआ है, भावी पीढ़ी को एकता का केन्द्र देने की भावना से यह कार्य किया गया है। उन्होंने मंदिर में दर्शन भी किए। रमेश टीलारा परिवार की ओर से खोडियार मंदिर पर ध्वजारोहण किया गया।
इस अवसर पर लोक गायिका अल्पा पटेल, लोक साहित्यकार व हास्य कलाकार मनसुख वसोया ने प्रस्तुतियां दीं। गोलाकार निर्मित थियेटर में अर्धगोलाकार स्टेज व शेष भाग में स्टेप में एक हजार लोगों के लिए बैठक व्यवस्था की गई है। इसमें आधुनिक साउंड सिस्टम व लाइट की व्यवस्था भी की गई है। प्रस्तुति देने वालों के लिए तैयार होने के चार कमरे, हॉल में अटैच टॉयलेट-बाथरूम की व्यवस्था भी की गई है। थियेटर का उपयोग कथा, डायरे, स्टेज शो, विवाह समारोह, धार्मिक कार्यक्रम के लिए किया जा सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो