पेट्रोल-डीजल के भाव में वृद्धि का कांग्रेस की ओर से विरोध

वडोदरा में पुलिस से संघर्ष, पूर्व रेल राज्यमंत्री भरतङ्क्षसह सोलंकी सहित 22 नेता हिरासत में

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 12 Jun 2021, 12:10 AM IST

वडोदरा. पेट्रोल-डीजल के भाव में वृद्धि के विरोध के दौरान शहर में कालाघोडा क्षेत्र में विश्वामित्री ब्रिज के समीप शहर कांग्रेस की ओर से प्रदर्शन किया गया। पुलिस की मंजूरी के बिना प्रदर्शन करने पर कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं और पुलिस टीम के बीच संघर्ष हुआ।
गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय रेल राज्यमंत्री भरतसिंह सोलंकी, शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रशांत पटेल, महानगर पालिका में विपक्ष के पूर्व नेता चंद्रकांत श्रीवास्तव सहित 22 नेताओं को इस दौरान पुलिस टीम ने हिरासत में लिया।

जामनगर. शहर कांग्रेस कमेटी की ओर से शरू सेक्शन मार्ग पर एक पेट्रोल पंप के सामने धरने पर प्रधानमंत्री का मुखौटा पहनकर एक कार्यकर्ता भी बैठा। शहर अध्यक्ष दिगुभा जाडेजा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने धरना दिया।
जिला कांग्रेस समिति की ओर से अध्यक्ष जीवणभाई कुंभरवाडिया के नेतृत्व में मोटी खावड़ी स्थित एक पेट्रोल पंप के बाहर धरना दिया गया। इस दौरान नारेबाजी, रामधुन बोलाकर प्रदर्शन किया गया।

वेरावल में कांग्रेस के 12 कार्यकर्ता हिरासत में

वेरावल. गिर सोमनाथ जिले के वेरावल में टावर चौक पर शहर व जिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनसुख गोहेल के नेतृत्व में प्रदर्शन किया और धरना दिया। इस दौरान पुलिस टीम ने 12 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned