करमसद को आणंद नगरपालिका में शामिल करने का विरोध

१९ जनवरी से आंदोलन करने चेतावनी, Opposition, Karamsad, Anand municipality,

आणंद. सरदार पटेल की भूमि करमसद गांव को आणंद नगरपालिका में शामिल करने की राज्य सरकार की योजना के विरोध में करमसद नागरिक समिति की ओर से गुरुवार को प्रदर्शन किया गया। साथ ही १९ जनवरी से आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है। राज्य सरकार की ओर से करमसद, वल्लभविद्यानगर को आणंद नगरपालिका में शामिल कर मिल्क सिटी पालिका का निर्माण करने की योजना बनाई गई है। इस योजना का करमसद के ग्रामीणों ने विरोध शुरू किया है।


करमसद नागरिक समिति के सदस्य मिथिलेश अमीन के अनुसार यदि करमसद को आणंद नगरपालिका में शामिल किया गया तो करमसद सरदार पटेल के गांव के रूप में एक पहचान गंवा देगा और करमसद आणंद नगरपालिका का एक विस्तार बन जाएगा।


करमसद नागरिक समिति के उपाध्यक्ष एवं खेड़ा जिला क्षत्रिय समाज के उपाध्यक्ष रणछोड़भाई सोलंकी के अनुसार सरकार करमसद को आणंद शहर में शामिल करने का जो निर्णय ले रही है, उसका विरोध करते हैं। करमसद गांव की एक पहचान बचाने के लिए करमसदवासी आंदोलन करेंगे।


समिति के सदस्य स्नेहल पटेल के अनुसार करमसद को आणंद नगरपालिका में शामिल करने के विरोध में १९ जनवरी को करमसद बस स्टैंड से रैली निकाली जाएगी, जो सरदार पटेल के निवास स्थल तक जाएगी।

Gyan Prakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned