10 हजार फीट जमीन पर ऑक्सीजन पार्क की शुरुआत

98 पौधे रोपे

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 09 Jun 2021, 11:48 PM IST

जामनगर. शहर के नवानगर नेचर क्लब की ओर से पटेल पार्क क्षेत्र स्थित आशीर्वाद सोसायटी में प्रथम ऑक्सीजन पार्क की शुरुआत की गई है।
सोसायटी के निवासी परेश दोमडिया व क्षेत्र के अग्रणियों की भावनाओं को ध्यान में रखकर क्लब की ओर से आशीर्वाद सोसायटी में 10 हजार फीट जमीन पर ऑक्सीजन पार्क शुरू करने का निर्णय किया गया था। इसके तहत प्रदेश के अन्न व नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री धर्मेंद्र ङ्क्षसह जाडेजा ने 24 घंटे ऑक्सीजन देने वाले पौधे रोपे।
उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी ने प्राणवायु का महत्व समझाया है इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को किसी भी अवसर पर एक पौधा रोपना चाहिए ताकि आगामी दिनों में शीघ्र ही पर्यावरण की पुन:स्थापना का अनुभव किया जा सकेगा। जामनगर शहर को हरियाला शहर बनाने के लिए प्रत्येक नागरिक को संकल्प लेने की उन्होंने अपील भी की।
उनके अलावा महापौर बीनाबेन कोठारी, महानगर पालिका की स्थायी समिति के अध्यक्ष मनीष कटारिया, शहर भाजपा अध्यक्ष विमल कगथरा, पार्षद हर्षाबा जाडेजा के अलावा क्षेत्रीय नागरिकों ने कुल 98 पौधे रोपे। जयंतीभाई गोहिल, पार्थ कोटडिया, गीताबा महावीरसिंह जाडेजा, धनजीभाई, कुलदीपसिंह जाडेजा आदि भी मौजूद थे।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned