कच्छ जिले में निरानी क्रीक क्षेत्र से मिला चरस का पैकेट

कच्छ जिले में

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 06 Jan 2021, 12:04 AM IST

गांधीधाम. कच्छ जिले में जखौ समुद्र तट के समीप निरानी क्रीक क्षेत्र में भारतीय तटरक्षक की टीम ने गश्त के दौरान चरस का एक पैकेट जब्त किया है।
सूत्रों के अनुसार जखौ में भारतीय तटरक्षक के कार्यालय की टीम सोमवार दोपहर में निरानी क्रीक क्षेत्र में गश्त कर रही थी। उस समय लावारिस हालत में पड़ा चरस का एक पैकेट मिला। टीम ने वर्ष 2021 में चरस का पहला पैकेट जब्त कर लिया है। गौरतलब है कि इससे पहले, पिछले वर्ष भारतीय तटरक्षक की टीम ने 26 दिसंबर को चरस के 12 पैकेट जब्त किए थे।

24 किलो गांजा जब्त, एक गिरफ्तार

गांधीधाम. कच्छ जिले के गांधीधाम में जिला पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम ने शहर में एयरपोर्ट राजमार्ग पर 24 किलो गांजा जब्तकर एक युवक को गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार एसओजी के निरीक्षक वी.पी. जाडेजा को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एसओजी की टीम ने गांधीधाम एयरपोर्ट राजमार्ग पर एक चार रास्ते के समीप निगरानी शुरू की। उस समय एक दुपहिया वाहन चालक को रोककर तलाशी के दौरान दुपहिया वाहन से 2,46,350 रुपए कीमत का 24 किलो 635 ग्राम गांजा जब्त किया गया।
पूछताछ के दौरान दुपहिया वाहन चालक ने अपनी पहचान मूल बिहार के भागलपुर और हाल अंजार तहसील के वरसामेडी निवासी यशवंतकुमार मंडल के तौर पर बताई। उसके कब्जे से मोबाइल फोन, दुपहिया वाहन, आधार कार्ड आदि भी जब्त किया गया। युवक ने गांजे की हेराफेरी के काम में लिप्त होने की बात कबूल की है। उसे अंजार थाने की टीम के हवाले किया गया है।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned