जूनागढ़/आणंद. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के आयोजनों के तहत शुक्रवार को जूनागढ़ व आणंद जिलों में पदयात्रा आयोजित की गई।
केन्द्रीय जहाजरानी राज्यमंत्री मनसुख मांडविया, सांसद राजेश चुडासमा आदि ने जूनागढ़ में गांधी चौक से आणंदपुर तक आयोजित पदयात्रा में हिस्सा लिया। मांडविया ने कहा कि गांधीजी के विचार और सिद्धांत जन-जन तक पहुंचाने का सशक्त माध्यम पदयात्रा है।
डुंगरपुर गांव में स्कूल के विद्यार्थियों ने गांधीजी का प्रिय भजन वैष्णव जन तो... तथा गांधीजी के जीवन-कथन व सत्याग्रह आंदोलन और महत्व के बारे में विचार व्यक्त किए। इस मौके पर जल बचाओ और प्लास्टिक मुक्त भारत की शपथ दिलाई गई।
आणंद संवाददाता के अनुसार भाजपा की ओर से आणंद जिले के आणंद विधानसभा क्षेत्र के बोरियावी गांव से नावली गांव तक पदयात्रा आयोजित की गई। सांसद मितेश पटेल के नेतृत्व में आयोजित पदयात्रा का आणंद में आणंद नगर सेवा सदन के अध्यक्ष कांति चावड़ा आदि ने स्वागत किया। यहां सरदार वल्लभभाई पटेल व वीर सावरकर की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित किए गए। आणंद शहर के विविध मार्गों से होकर पदयात्रा नवली गांव पहुंची।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned