scriptपायलट सुरक्षित लौटाया नहीं तो पाक को भुगतना पड़ता खामियाजा : मोदी | Pakistan had to face consequences if they had not returned Pilot :Modi | Patrika News

पायलट सुरक्षित लौटाया नहीं तो पाक को भुगतना पड़ता खामियाजा : मोदी

locationअहमदाबादPublished: Apr 21, 2019 10:02:41 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-अब आतंकियों को नहीं मिल रही सफलता

PM Modi, Pakistan

पायलट सुरक्षित लौटाया नहीं तो पाक को भुगतना पड़ता खामियाजा : मोदी

पाटण. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान के एक फाइटर विमान को भी मार गिराया जब पाकिस्तान हमारे इलाके में स्ट्राइक करने का प्रयास कर रहा था। जब उन्होंने हमारे पायलट को कब्जे में लिया तब हमने उन्हें चेतावनी दी कि उन्हें जल्द से जल्द सुरक्षित लौटाया जाए और ऐसा हुआ। तब वे लोग पायलट की सुरक्षा की चिंता जता रहे थे।
रविवार को उत्तर गुजरात के पाटण में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि अमरीकी प्रवक्ता ने यह कहा था कि यदि पायलट को नहीं रिहा किया गया तो भारत बड़ी कार्रवाई कर सकता है। यह भी कहा गया कि मोदी एक साथ 12 मिसाइलों के साथ हमला कर सकता है। यह अच्छा रहा कि पाकिस्तान ने इसके बाद जल्द ही पायलट रिहा कर दिया नहीं तो इसका खामियाजा पाकिस्तान को भुगतना पड़ता और यह उनके लिए कतल की रात होती। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो आज एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रही है, वह पहले और दूसरे चरण के मतदान के बाद अब ऐसी मांग नहीं कर रही है। उन्हें पता चल गया कि लोग इससे नाराज हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो