पाकिस्तान और राहुल गांधी दोनों को आतंकियों से प्रेम: ईरानी

पाकिस्तान और राहुल गांधी दोनों को आतंकियों से प्रेम: ईरानी

Uday Kumar Patel | Publish: Apr, 17 2019 11:58:53 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

-कांग्रेस पर खूब प्रहार किए


अहमदाबाद. केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर खूब प्रहार किए। पाटण लोकसभा सीट पर भाजपा के उम्मीदवार के समर्थन में बुधवार को महिला व युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पाकिस्तान की ओर से सहानुभूति के कारण ही 26/11 के मुंबई हमले का उचित जवाब नहीं दे सकी। इसमें कोई नई बात नहीं कि कांग्रेस भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग को समर्थन देती है। ईरानी ने कहा कि पाकिस्तान और राहुल गांधी दोनों में एक साम्यता है, इन दोनों को आतंकियों से प्रेम है।
उन्होंने कांग्रेस व राहुल गाधीन पर निशाना साधते हुए कहा कि वे उंगलिया उठाएंगे और झूठ कहते जाएंगे, लेकिन लोगों को भी सोच की परख है, इसलिए वे लोगों को क्या बहकाएंगे। उन्होंने कहा कि देश के गरीबों ने संकल्प कर लिया है कि कांगर्ेस हटाएंगे तो गरीबी अपने आप हट जाएगी। इससे पहले उन्होंने सोमनाथ महादेव के दर्शन भी किए।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned