मछुआरे व पाकिस्तानी बोट को पोरबंदर लाए

मछुआरे व पाकिस्तानी बोट को पोरबंदर लाए
ahmedabad

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 03 Oct 2016, 11:45:00 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

सीमा पर बढ़ रहे तनाव के बीच भारतीय तटरक्षक (कोस्ट गार्ड) की ओर से जप्त पाकिस्तानी बोट को इसमें

अहमदाबाद/पोरबंदर।सीमा पर बढ़ रहे तनाव के बीच भारतीय तटरक्षक (कोस्ट गार्ड) की ओर से जप्त पाकिस्तानी बोट को इसमें सवार नौ  पाकिस्तानी मछुआरों को सोमवार सुबह पोरबंदर लाया गया। इन्हें मरीन पुलिस को सौंप दिया गया। वहां सभी केन्द्रीय एजेंसियां पाकिस्तानी मछुआरों से पूछताछ कर रही है। पोरबंदर जिला पुलिस अधीक्षक तरुण कुमार दुग्गल के मुताबिक, प्राथमिक तौर पर यह फिशिंग बोट प्रतीत हो रही है।
                     


इसमें मछली, जीपीएस यंत्र व कई वस्तुएं हैं। भारतीय तटरक्षक के जहाज (आईसीजीएस) समुद्र पावक ने रविवार सुबह गश्त के दौरान इस संदिग्ध बोट को पकड़ा।
भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारतीय तटरक्षक ने राज्य के समुद्री तट पर सुरक्षा और बढ़ा दी है। स्पेशल ऑपरेशन जारी है। सभी एजेंसियों से मछुआरों को आईएमबीएल तथा नो फिशिंग जोन के नजदीक जाने से मना किया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned