Ahmedabad News बीआरटीएस बस की टक्कर से दो भाइयों की मौत, आरोपी चालक देर रात गिरफ्तार

Panjarapol, accident, fatal, 2 brother dead, brts bus, ahmedabad, AMC, सीसीटीवी फुटेज भी आए सामने, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, दोनों पुत्र गंवाए, मृतक में एक बैंककर्मी, दूसरा आईएएस अधिकारी का पीए

 

अहमदाबाद. शहर के पांजरापोल चार रास्ते पर गुरुवार सुबह हुए हुई एक भीषण वाहन दुर्घटना में एक बीआरटीएस बस बाइक से जा रहे दो भाईयों को टक्कर मारने के बाद कुचलते हुए गुजर गई। इस घटना में दोनों भाईयों ने मौके पर भी दम तोड़ दिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।
एम डिवीजन ट्रैफिक पुलिस ने मृतकों के पिता की शिकायत पर बीआरटीएस बस चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। फरार आरोपी बस आरोपी चालक देर रात गिरफ्तार।
मृतक दो भाईयों में एक की आयु २८ वर्ष और दूसरे की आयु २४ वर्ष की बताई जाती है। बड़ा भाई गिर सोमनाथ जिले के तलाला में एक बैंक में कार्यरत था और फिलहाल ट्रेनिंग के लिए बुधवार को अहमदाबाद आया था। दूसरा भाई गांधीनगर में महिला एवं बाल विकास आयुक्त कार्यालय में कार्यरत एक आईएएस अधिकारी के निजी सहायक (पीए) के रूप में कार्यरत था। उनकी पत्नी दाणीलीमड़ा में पुलिस उपनिरीक्षक के पद पर कार्यरत हैं।

घर से साथ बाइक पर निकले थे दोनों भाई

पुलिस के मुताबिक दोनों भाई बाइक पर सवार होकर घर से निकले थे। छोटा भाई बाइक चला रहा था, जबकि बड़ा भाई पीछे बैठा था। बीआरटीएस बस ने पांजरापोल चार रास्ते पर पीछे से बाइक को टक्कर मारी और बड़े भाई के चेहरे व सिर से होते हुए तथा छोटे पुत्र के सिर व हाथ को कुचलते हुए बीआरटीएस बस ऊपर से होकर गुजर गई। इस घटना में दोनों भाईयों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद आगे जाकर बस चालक ने बस को खड़ा किया और फरार हो गया।
बड़े भाई को बैंक में छोड़ सचिवालय जाने का कहकर निकला था छोटा भाई

अहमदाबाद के दाणीलीमडा में पुलिस क्वार्टर में पीएसआई पत्नी के साथ रहने वाला छोटा भाई ट्रेनिंग के लिए तलाला से अहमदाबाद आए बड़े भाई को उनकी बैंक में छोड़कर गांधीनगर जाने की बात कहकर घर से निकला था। कुछ देर बाद ही दोनों के दुर्घटना की खबर आई।
नहीं रहा बुढ़ापे का सहारा

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से गिर सोमनाथ जिले की वेरावल तहसील के छात्रोडा गांव निवासी पिता अपने पुत्र के साथ अहमदाबाद आए थे। उन्हें इस घटना की जानकारी उनके बड़े बेटे के फोन के जरिए ही किसी व्यक्ति ने दी। मौके पर जाकर देखने पर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पांजरापोल चार रास्ते के घटनास्थल पर उनके दोनों बेटे लहूलुहान अवस्था में पड़े थे और दम भी तोड़ चुके थे। उनके बुढ़ापे का सहारा भी चला गया था। दोनों के दोनों पुत्र इस दुर्घटना में दम तोड़ चुके थे।

पहना था हेलमेट

इस दुर्घटना में दम तोडऩे वाले युवक ने हेलमेट भी पहना था,लेकिन वह हेलमेट भी काम नहीं आया।

Ahmedabad News बीआरटीएस बस की टक्कर से दो भाइयों की मौत, आरोपी चालक देर रात गिरफ्तार
nagendra singh rathore
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned