प्रेम प्रकरण में हुई पटवारी की हत्या

Mukesh Sharma

Publish: Oct, 13 2017 04:48:52 (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
प्रेम प्रकरण में हुई पटवारी की हत्या

जिले की तारापुर तहसील के महियारी गांव के पटवारी इन्द्रजीतसिंह मफतसिंह पढिय़ार की हत्या का पर्दाफाश करते हुए स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने बुधवार को ती

आणंद।जिले की तारापुर तहसील के महियारी गांव के पटवारी इन्द्रजीतसिंह मफतसिंह पढिय़ार की हत्या का पर्दाफाश करते हुए स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने बुधवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रकरण में हत्या का खुलासा हुआ है। खंभात के पुलिस उपाधीक्षक डी. डी. डामोर ने बुधवार को बताया कि आरोपियों में तारापुर तहसील के चितरवाड रोड स्थित कस्बारा निवासी मोइनखान उर्फ भोलो उमरखान बसीरखान पठान, तारापुर निवासी जावेदमिया यूसुफमिया शेख एवं बुधेज गांव निवासी साहिद मोहम्मद साबिरमिया शेख शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि मूलरूप से मोटा कलोदरा गांव निवासी एवं तारापुर गांव में रहने वाले इन्द्रजीतसिंह पढिय़ार महियारी पंचायत में पटवारी सह सचिव थे। इन्द्रजीतसिंह एवं मोइनखान उर्फ भोलो के एक ही युवती के साथ प्रेम संबंध थे, जो मोइनखान को पसंद नहीं था। मोइनखान ने इन्द्रजीत को युवती से संबंध तोडऩे का कहा था, लेकिन वह नहीं माने और प्रेम संबंध जारी रखे। इससे नाराज मोइनखान ने अपने मित्र जावेद व साहिद के साथ मिलकर इन्द्रजीत की हत्या की योजना बनाई।

शुक्रवार शाम को तीनों जने इन्द्रजीत के नौकरी से लौटने का इंतजार कर रहे थे। बाद में इन्द्रजीत को बात करने के बहाने तारापुर-खंभात मार्ग स्थित दुकान में ले गए और चाकू से हमला कर इन्द्रजीत की हत्या कर दी। शव को दुकान में ही छोडक़र तीनों फरार हो गए। एलसीबी ने तीनों को तारापुर पुलिस के हवाले किया है।

उल्लेखनीय है कि इन्द्रजीतसिंह का शव तारापुर-खंभात मार्ग स्थित एक दुकान से शुक्रवार शाम को मिला था। इस मामले की जांच एलसीबी को सौंपी गई थी। मामले को सुलझाने के लिए पुलिस की आठ टीमें बनाई गई थी। इस दौरान मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एलसीबी ने बुधवार को तीनों को कस्बारा गांव के निकट से गिरफ्तार कर लिया।

सट्टा लेते तीन गिरफ्तार

कृष्णनगर की अंकुर सोसायटी में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 क्रिकेट मैच पर सट्टा ले रहे अंकुर पटेल, अल्पेश लाखाणी व भाग्य पटेल को कृष्णनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। स्थल से सात लाख रुपए, पांच फोन, दो लैपटॉप, एल.ई.डी.टीवी बरामद किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned