scriptPavagarh: पावागढ़ में हादसा: विश्राम कुटीर का छज्जा टूटा, एक महिला की मौत, 8 घायल | Pavagarh: 1 killed, 8 injured after portion of structure collapses | Patrika News
अहमदाबाद

Pavagarh: पावागढ़ में हादसा: विश्राम कुटीर का छज्जा टूटा, एक महिला की मौत, 8 घायल

Pavagarh, 1 killed, 8 injured, portion of structure collapses, Gujarat

अहमदाबादMay 04, 2023 / 05:22 pm

Uday Kumar Patel

Pavagarh: पावागढ़ में हादसा: निर्माणाधीन विश्राम कुटीर का छज्जा टूटा, एक महिला की मौत, 8 घायल

Pavagarh: पावागढ़ में हादसा: निर्माणाधीन विश्राम कुटीर का छज्जा टूटा, एक महिला की मौत, 8 घायल

Pavagarh: 1 killed, 8 injured after portion of structure collapses

पंचमहाल जिले में प्रसिद्ध यात्राधाम पावागढ़ के माची में गुरुवार को श्रद्धालुओं के लिए निर्माणाधीन विश्राम कुटीर का छज्जा टूट कर गिरने से एक महिला की मौत हो गई जबकि 10 श्रद्धालु घायल हो गए। इनमें तीन महिलाएं व तीन बच्चे शामिल हैं। इस घटना के बाद भगद़ड़ मच गई। हालांकि बड़ी दुर्घटना टल गई। स्थानीय लोगों ने पत्थर के मलबे के नीचे दबे कई लोगों को बचाने में मदद की। उधर घायल लोगों को उपचार के लिए आपातकालीन एंबुलेंस 108 में हालोल ले जाया गया। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस व प्रशासन के लोग घटनास्थल पर पहुंचे।
जानकारी के अनुसार यह घटना माची में नारियल तोड़ने की मशीन के पास घटी। बताया जाता है कि बारिश के दौरान बिजली गिरने से विश्राम कुटीर का एक हिस्सा टूट कर गिर गया। इस दुर्घटना में 3 महिला व 2 बालकों सहित 10 श्रद्धालु पत्थर के मलबे के नीचे दबकर घायल हो गए। इनमें से वडोदरा की एक महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि दो गंभीर महिलाओं को भी उपचार के लिए वडोदरा ले जाया गया है।

Hindi News/ Ahmedabad / Pavagarh: पावागढ़ में हादसा: विश्राम कुटीर का छज्जा टूटा, एक महिला की मौत, 8 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो