scriptबस की टक्कर से पदयात्री की मौत | Pedestrian death due to collision of bus | Patrika News

बस की टक्कर से पदयात्री की मौत

locationअहमदाबादPublished: Feb 22, 2018 11:21:11 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

महिला सहित आठ घायल, द्वारका फुलडोल उत्सव में भाग लेने जा रहे थे कोट गांव के पदयात्री

Road Accident
जामनगर. जामनगर-खंभाळिया राजमार्ग पर लाखाबावळ गांव के निकट गुरुवार सुबह बस की टक्कर से एक पदयात्री की मौत हो गई, जबकि महिला सहित ८ पदयात्री घायल हो गए।
अहमदाबाद जिले की धोळका तहसील के कोट गांव निवासी नौ पदयात्री द्वारका में आयोजित होने वाले फुलडोल उत्सव में भाग लेने के लिए पैदल जा रहे थे, जबकि उनका सामान ट्रैक्टर में था। इस बीच बस की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क से उतरने के कारण यह हादसा हुआ, जिसमें ट्रॉली में सो रहे वृद्ध की मौत हो गई, जबकि पैदल चल रहे अन्य यात्री घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों के अनुसार होली पर द्वारका में फुलडोल उत्सव होने वाला है। उत्सव में भाग लेने के लिए कोट गांव निवासी भरवाड़ परिवार के नौ सदस्यों ने पदयात्रा शुरू की और यात्रा में खान-पान के सामान के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली साथ थी। संघ की अगुवाई चीकूभाई मुंधवा एवं काकुभाई मुंधवा कर रहे थे। यात्रासंघ भगवान द्वारकाधीश के दर्शन के लिए उत्साह के साथ आगे बढ़ रहा था। इस दौरान गुरुवार सुबह रास्ते में लक्जरी बस ने पीछे से ट्रॉली में टक्कर मार दी, जिसके चलते ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर खेतों में उतर गए। हादसे में ट्रॉली में आराम कर रहे काकुभाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पदयात्रा में शामिल रिंकूबेन जरसी भरवाड़ (२३), जयेश नवधण (१९), पिंकीबेन बाबाभाई (१८), बाकुभाई बोदर (४०), मधीबेन सुराभाई (४०), कोकिलाबेन बाबूभाई (३०), रमणभाई चनाभाई (६०) एवं जरणभाई मधाभाई (५०) बस की टक्कर से घायल हो गए।
हादसे के वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने पुलिस व एम्बुलेंस को जानकारी दी। सिक्का पुलिस व एम्बुलेंस स्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया।

कार की टक्कर से साइकिल चालक घायल
वडोदरा. शहर के निजामपुरा क्षेत्र में अनियंत्रित कार फुटपाथ पर चढ़ गई। इतना ही नहीं, अपितु कार ने एक फल की लारी को टक्कर मारी और साइकिल चालक को चपेट में ले लिया, जिसके चलते तीन जने घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार शहर के निजामपुरा क्षेत्र में महेसाणानगर चार रास्ता के पास गुरुवार सुबह कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चढ़ गई। फल की लारी को टक्कर मारने के अलावा साइकिल चालक को भी टक्कर मारी, जिससे तीन जने घायल हो गए। इस संबंध में फतेगंज पुलिस ने मामला दर्ज किया और कार चालक को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो