scriptलालबहादुर शास्त्री स्टेडियम में किया श्रमदान | People participated in swachta abhiyan at lal bahadur statdium | Patrika News

लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम में किया श्रमदान

locationअहमदाबादPublished: Jun 02, 2019 10:14:37 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

राजस्थान पत्रिका के अमृतं जलम् अभियान में जुटे लोग

amritam jalam

लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम में किया श्रमदान

अहमदाबाद. कुएं, बावडी, और तालाब जैसे जलस्रोतों में पानी बचाने के उद्देश्य से राजस्थान पत्रिका ने देशभर में अमृतं जलम् अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान में सामाजिक संगठन भी भाग ले रहे हैं। रविवार को अहमदाबाद के लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम में तालाब के किनारे राष्ट्रीय करणी सेना और बापूनगर युवा संगठन के कार्यकर्ताओं ने पसीना बहाया। लोगों ने तालाब के किनारे साफ-सफाई कर स्वच्छता में अपना योगदान दिया।
राष्ट्रीय करणी सेना की गुजरात इकाई के अध्यक्ष राज शेखावत ने भी अपनी टीम के साथ स्वच्छता अभियान में भाग लिया। उन्होंने कहा कि जल ही जीवन है। जल का संरक्षण करना चाहिए।
उन्होंने राजस्थान पत्रिका के अमृतं जलम् अभियान की सराहना करते कहा कि जलस्रोतों को सहेजने की पत्रिका यह मुहिम छेड़ी है उसमें हर समाज को योगदान देना चाहिए। ऐसे अभियानों में अन्य समाज को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए और श्रमदान करना चाहिए।
बापूनगर युवा संगठन के संयोजक प्रकाशसिंह तोमर ने कहा कि तालाब, बावडी जैसे जलस्रोत सूखते जा रहे हैं। ऐसे जल स्रोतों को बाचने के लिए सभी को आगे आना चाहिए। जलस्रोतों को पुनर्जीवित करने के लिए राजस्थान पत्रिका की यह पहल सराहनीय है। ऐसे अभियान में सभी को योगदान देना चाहिए। बापूनगर युवा संगठन के सदस्य पंकज सिंह चौहान, जगदीश मौर्य, सुनीलसिंह भदौरिया, अनिरुद्धसिंह राठौर, अर्जुनसिंह भदौरिया, राजस्थान से आए शिक्षक तोलाराम मेघवाल, महेन्द्र मेघवाल समेत सदस्यों ने भी पत्रिका की इस पहल की सराहना की और स्वच्छता अभियान में श्रमदान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो